script1.30 क्विंटल पोस्त के साथ दो गिरफ्तार, दो कार जब्त | bikaner- Two arrested with 1.30 quintal doda post, two cars seized | Patrika News

1.30 क्विंटल पोस्त के साथ दो गिरफ्तार, दो कार जब्त

locationबीकानेरPublished: Sep 21, 2019 08:58:34 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

bikaner news- पुलिस ने शुक्रवार को छत्तरगढ़-सूरतगढ़ सड़क पर आरडी 559 की पुलिया के पास एक कार से 1 क्विंटल 30 किलोग्राम डोडा-पोस्त जब्त कर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।

bikaner- Two arrested with 1.30 quintal doda post, two cars seized

1.30 क्विंटल पोस्त के साथ दो गिरफ्तार, दो कार जब्त

छत्तरगढ़. पुलिस ने शुक्रवार को छत्तरगढ़-सूरतगढ़ सड़क पर आरडी 559 की पुलिया के पास एक कार से 1 क्विंटल 30 किलोग्राम डोडा-पोस्त जब्त कर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।छत्तरगढ़ थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार बारुपाल ने बताया कि शुक्रवार रात्रि को छत्तरगढ़-सूरतगढ़ सड़क मार्ग आरडी 559 पुलिया के पास पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी। तभी सत्तासर की ओर से आ रही दो कार को रोकने के लिए कहा तो दोनों कारों को तेज गति से सूरतगढ़ की तरफभगाने लगे।
इस पर पुलिस ने पीछा कर कारों को रोका और तलाशी लेने पर एक कार में थैलों में भरा 1 क्विंटल 30 किलो अवैध डोडा चूरा भरा पाया। इस पर संदीपसिंह निवासी डबवाली सिरसा हरियाणा व दूसरी कार में गुरप्रीतसिंह निवासी जगमालवाली सिरसा हरियाणा को गिरफ्तार कर दोनों गाडिय़ों को जब्त किया। कार्रवाई में पुलिस के चालक विनोद की अहम भूमिका रही। इस कार्रवाई में थानाधिकारी के अलावा हवलदार गोकुलचंद मीणा, कांस्टेबल विनोद कुमार, बिट्टू कुमार, जगदीश आदि शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो