अवैध हथियारों सहित साथ दो युवक गिरफ्तार, गाड़ी जब्त

अवैध हथियारों सहित साथ दो युवक गिरफ्तार, गाड़ी जब्त

Atul Acharya | Updated: 22 Jul 2019, 11:02:42 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

bikaner crime news- छतरगढ़ पुलिस ने रविवार को नाकाबंदी के दौरान कार में सवार दो युवकों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है।

बीकानेर. छत्तरगढ़. छतरगढ़ पुलिस ने रविवार को नाकाबंदी के दौरान कार में सवार दो युवकों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से एक पिस्तौल, १० जिंदा कारतूस, एक खाली मैग्जीन व कार जब्त की गई है।थानाधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि रविवार को पंचायत घर के सामने नाकाबंदी की गई थी। तभी एक बिना नंबर की कार आई, जिसे रुकने का इशारा किया तो चालक ने कार को भगाने का प्रयास किया।

 


पुलिस ने करीब एक किलोमीटर पीछा कर कार को रुकवा लिया और कार में सवार जसरासर थाना क्षेत्र के बेरासर गांव निवासी मुकेश (३५) उर्फ मुकनाराम उर्फ मुकन्दाराम पुत्र रामकिशन जाट एवं जोधपुर के भोजासर थाना क्षेत्र के मानेवड़ा गांव निवासी सुरेश कुमार (२२) पुत्र रामनारायण बिश्नोई को गिरफ्तार किया।

 

सुरेश के पास से नौ जिंदा कारतूस व एक लोहे की मैग्जीन तथा मुकेश से एक जिंदा कारतूस व १२ बोर की देशी पिस्तौल बरामद हुई है। थानाधिकारी ने बताया कि दोनों युवकों के बारे में संबंधित थानों को जानकारी देकर आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी ली जा रही है। वहीं दोनों युवकों को रविवार को न्यायाधीश के समक्ष पेश कर पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned