scriptअनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई जीप, एक महिला की मौत | bikaner- uncontrolled Jeep collided with tree , one woman died | Patrika News

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई जीप, एक महिला की मौत

locationबीकानेरPublished: Oct 12, 2019 08:41:41 pm

Submitted by:

Atul Acharya

bikaner news- खाजूवाला-बीकानेर सड़क मार्ग पर एक जीप शनिवार को खाजूवाला आते समय अनियन्त्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर एक पेड़ से जा टकराई।

bikaner- uncontrolled Jeep collided with tree , one woman died

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई जीप, एक महिला की मौत

खाजूवाला. खाजूवाला-बीकानेर सड़क मार्ग पर एक जीप शनिवार को खाजूवाला आते समय अनियन्त्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर एक पेड़ से जा टकराई। जिसमें बैठे महिला, पुरूष व बच्चे घायल हो गए। दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई। जिसके शव को खाजूवाला चिकित्सालय के मोर्चरी रूम में रखवाया गया है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर को एक जीप जिसमें 12 सवारी बैठी हुई थी। ये सभी एक ही परिवार के थे।
गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जीप में सवार अन्य 9 लोगों के गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस की पूरी टीम मौके पर पहुंची व घायलों को जीप से बाहर निकालकर उन्हें खाजूवाला सीएचसी लाया गया।
दो ट्रक पलटने से लगा जाम

पूगल. पूगल-खाजुवाला सड़क के बीच दो ट्रक अनियंत्रित होकर पलटने के कारण करीब तीन किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। भारतमाला सड़क निर्माण के दौरान दोनों ओर मिट्टी के ढेर लगे होने से दो ट्रक पलटे। जाम की सूचना मिलने पर पूगल पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जाम को खुलवाया गया। इस दौरान वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। सड़क निर्माण के कारण आए दिन जाम लग जाता है और सड़कों पर मिट्टी गिरने के बाद वाहन फंस जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो