बीकानेर में न्यूनतम पारा पांच डिग्री पहुंचा

bikaner weather- मौसम विभाग के अनुसार आगामी पांच दिनों में

बीकानेर. बीकानेर अंचल में पिछले चार दिनों बाद तापमान में उतार चढ़ाव देखने को मिला। न्यूनतम पारा पांच डिग्री के पास पहुंच गया। जबकि अधिकतम तापमान चार डिग्री बढ़ गया। न्यूनतम पांच डिग्री होने से सर्दी का असर भी तेज हो गया। दिन में धूप खिलने व बादलों की आवाजाही से चार डिग्री की बढ़ोतरी दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार आगामी पांच दिनों में मेघगर्जन के साथ वज्रपात एवं ओलावृष्टि होने की आशंका है।

सुबह आसमान साफ होने से धूप खिली। धूप खिलने से शहरवासियों को सर्दी से राहत मिली। दोपहर में बादलों की आवाजाही शुरू हो गई। वहीं शाम होते ही सर्दी का असर तेज हो गए। सर्द हवाओं से शहर कांप उठा। दिन में धूप खिलने के बाद लोग सड़कों पर नजर आए। उत्तर से आ रही सर्द हवाओं से क्षेत्र में ठिठुरन बढ़ी। शाम होते ही सर्दी फिर बढ़ गई। लोग पूरे दिन गर्म कपड़ों में नजर आए। सर्दी से बचाव के लिए शहर में लोग जगह-जगह अलाव तापते नजर आए। सर्द मौसम में गर्म पेय पदार्थो की दुकानों पर भारी भीड़ होने लगी है। अधिकतम तापमान 17.2 व न्यूनतम तापमान 5.4डिग्री सेल्सियस रहा।

Atul Acharya Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned