scriptमौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, 5 व 6 को बारिश व ओलावृष्टि की संभावना | bikaner weather- Meteorological Department alert | Patrika News

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, 5 व 6 को बारिश व ओलावृष्टि की संभावना

locationबीकानेरPublished: Mar 02, 2020 07:14:48 pm

Submitted by:

Atul Acharya

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, 5 व 6 को बारिश व ओलावृष्टि की संभावना

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, 5 व 6 को बारिश व ओलावृष्टि की संभावना

बीकानेर. बीकानेर अंचल में मौसम में बदलाव होने लगा है। सुबह जहां तेज गर्मी रहती है तो वहीं शाम को सर्द हवा से ठिठुरन बढ़ जाती है। सुबह से ही सूरज की तेज धूप रही। इससे दिन का तापमान एक डिग्री बढ़ा व न्यूनतम तापमान में स्थिरता रर्ही। मौसम विभाग ने फिर से अलर्ट जारी किया है। 5 व 6 मार्च को मेघगर्जन व अचानक तेज हवाओं के साथ ओलावृष्टि होने की संभावना है। सोमवार को सुबह से ही आसमान साफ होने से सूरज की तेज धूप रही। इससे सूरज की तेज धूप खिली। तेज धूप के चलते शहरवासियों को गर्म कपड़े असहज महसूस होने लगे। दिन में शहरवासियों के खान-पान व पहनावे में बदलाव आ गया है।
शहरवासी अब दिन में गर्म कपड़ो की बजाय टी-शर्ट व शर्ट में पहने हुए रखते है। तेज धूप से शहरवासियों को सर्दी से राहत मिली। सूरज की तीखी धूप ने अब शहरवासियों के पसीने छूटाने शुरू कर दिए है। शाम को उत्तरी पश्चिमी हवाओं के चलने से सर्दी का असर तेज हो गया। उत्तरी हवा चलने लगी सर्द हवा से ठिठुरन ओर बढ़ गई है। अधिकतम तापमान 30.2 डिग्री व न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो