scriptबाइक सवारों ने फिर लूटा व्यापारी को | Bike riders again robbed the businessman | Patrika News

बाइक सवारों ने फिर लूटा व्यापारी को

locationबीकानेरPublished: Feb 12, 2020 12:59:40 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

नयाशहर की वारदात

बाइक सवारों ने फिर लूटा व्यापारी को

बाइक सवारों ने फिर लूटा व्यापारी को

बीकानेर. दुकान से घर जा रहे सर्राफा व्यापारी से तीन नकाबपोश बदमाश लाखों रुपए के जेवर व नकदी से भरा थैला लूट ले गए। बदमाशों ने व्यापारी से मारपीट की। वारदात की सूचना मिलने के बाद नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में नाकाबंदी कराई। नयाशहर सीआइ गुरु भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि सर्राफा व्यापारी चांदरतन सोनी की जस्सूसर गेट स्थित पेट्रोल पंप के पास नरसी नाम से ज्वैलरी की दुकान है। वे रात करीब दस बजे दुकान पर लड़कों को छोड़कर बैग में सोने का सामान लेकर घर जा रहे थे। सैटेलाइट अस्पताल के पीछे वाली गली में पहुंचे तो एक बाइक पर तीन युवक आए। युवकों ने व्यापारी की पीठ पर जोर से मुक्का मारा। इससे वे नीचे गिर गए। बाद में बदमाश उनका बैग छीन कर भाग गए।
चार-पांच सौ ग्राम सोना
सीआइ ने बताया कि व्यापारी के मुताबिक बैग में चार-पांच सौ ग्राम सोना था। व्यापारी के मुताबिक बाइक सवार बदमाश उसका पीछा कर रहे थे। सैटेलाइट अस्पताल के पीछे वाली गली में अंधेरे में बदमाशों ने उनके साथ लूट की वारदात की। वारदात के बाद दो आरोपी बाइक से और एक पैदल ही भाग गया। वारदात की सूचना मिलने के बाद सीओ सिटी सुभाष शर्मा भी मौके पर गए। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकडऩे में जुटी है।
व्यापारियों में रोष
लूट से अन्य व्यापारियों में रोष है। व्यापारियों ने कहा कि हाल ही नोखा में व्यापारी के साथ लूट हुई थी। सोमवार को फड़बाजार में व्यापारी का रुपयों का भरा बैग बदमाश ले गए। वर्तमान परिस्थितियों में व्यापारी सुरक्षित नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो