scriptबाइक चोर गिरोह का मुख्य आरोपी प्रोडक्शन वारंट पर पकड़ा | Bike thief gang main accused arrested | Patrika News

बाइक चोर गिरोह का मुख्य आरोपी प्रोडक्शन वारंट पर पकड़ा

locationबीकानेरPublished: Nov 14, 2017 11:45:44 am

सदर पुलिस ने रविवार को बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक नाबालिग सहित दो व्यक्तियों को पकड़ा था।

Bike thief gang
सदर पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के मामले के मुख्य आरोपित मांगीलाल को सोमवार को प्रोडक्शन वारंट के जरिए बीकानेर केन्द्रीय कारागार से गिरफ्तार किया। वहीं पहले से पुलिस की पकड़ में आए आरोपित अशोक को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।
सीआई लक्ष्मणसिंह ने बताया कि मांगीलाल को मंगलवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, जबकि अशोक को न्यायालय में पेश कर एक दिन का रिमांड लिया गया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपितों से शहर में वाहन चोरी की घटनाओं के बारे में पूछताछ की जाएगी।
गौरतलब है कि सदर पुलिस ने रविवार को बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक नाबालिग सहित दो व्यक्तियों को पकड़ा था। आरोपितों की निशानदेही पर विभिन्न जगहों से 23 मोटरसाइकिलें बरामद की गई थी।
अफीम रखने का आरोपित रिमांड पर
बीकानेर केन्द्रीय कारागार में चप्पलों में अफीम छिपाकर ले जाने के मामले मे गिरफ्तार आरोपित को बीछवाल पुलिस ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। एसएचओ धीरेन्द्रसिंह शेखावत ने बताया कि साधुना निवासी बाबूलाल जाट चार दिन से गंगाशहर थाने में बंद था।
रविवार को उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। जेल के मुख्य द्वार जांच के दौरान आरोपित की चप्पलों से 35.20 ग्राम अफीम मिली। जेल प्रशासन ने आरेापित के खिलाफ मामला दर्ज कराया। बीछवाल पुलिस ने आरोपित को रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया था।
नशीली दवा जब्त, एक गिरफ्तार
नयाशहर पुलिस ने अवैध रूप से नशीली दवा बेचते एक और व्यक्ति को पकड़ा है। यह कार्रवाई उपनिरीक्षक भजनलाल ने मुखबिर की सूचना पर की। भजनलाल ने बताया कि रविवार रात सूचना पर जवाहरनगर में एक मकान के पास पहुंचे।
तब राजकुमार जाट वहां खड़ा था। उसके पास से 1020 रिलेक्सो कफ सीरप (100 ग्राम) की एक हजार 20 शीशियां जब्त की गई। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो