scriptभाजपा नेता बोले ‘माफ हो बिजली बिल, धरना देकर चेताया | BJP leader said 'sorry electricity bill', staged and warned | Patrika News

भाजपा नेता बोले ‘माफ हो बिजली बिल, धरना देकर चेताया

locationबीकानेरPublished: May 30, 2020 11:03:24 pm

Submitted by:

Ramesh Bissa

तीन माह का बिजली बिल माफ हो, भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना देकर जताया रोष

staged and warned

भाजपा नेता बोले ‘माफ हो बिजली बिल, धरना देकर चेताया


बीकानेर.
बिजली बिलों को इस बार माफ करने को लेकर कई संगठन लगातार आवाज उठा रहे हैं। शहरी क्षेत्रों के उपभोक्ताओं का तर्क है कि लॉकडाउन के चलते सभी आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं, इस स्थिति में सरकार को बिजली बिल माफ कराने चाहिए। बीकानेर के शहरी क्षेत्रों में निजी कंपनी बिजली आपूर्ति कर रही है, ऐसे में यहां पर समय समय पर जागरुक नागरिक बिल माफी को लेकर मांग उठाते आए है। शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री मोहन सुराणा व पार्षद बजरंग के नेतृत्व में भ्रीनासर सब स्टेशन पर एक घंटे का सांकेतिक धरना देकर बिजली माफ करने की मांग को उठाया गया। मोहन सुराणा ने रोष जताते हुए कहा कि कोरोना महामारी के चलते लगातार लॉक डाउन चल रहा है, ऐसे में व्यापार, जनजीवन सभी प्रभावित है। आमजन के लिए रोजमर्रा की जरूरतें पूरी करने में मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है, बिजलीं कम्पनी की हठधर्मिता के चलते आम आदमी पर बिजली बिल का भार डालकर(दो बार जुर्माना) लगाने भय दिखाया जा रहा है, भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि उपभोक्ताओं बिल जाम कराने के लिए मजबूर किया जा रहा है।
भाजपा पदाधिकारियों ने उपभोक्ताओं पर जबरन दबाव बनाने पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी कंपनी अधिकारियों को दी है। धरने के दौरान कंपनी के मुरलीधर किराड़ू, संजय झां, सहायक अभियंता नितेश त्रिपाठी को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा। इसके जरिए बिजली माफ कराने की गुहार लगाई गई। सोशल डिस्टेंस के साथ धरने में जेठमल नाहटा,मघाराम नाई, संजय चौधरी,रामदयाल पंचारिया,विमल पारीक, मोतीलाल खटोड़, महिपाल सिंह,राजू नाई, बजरंग टाक, बजरंग पानेचा, संपत टाक आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो