scriptभाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया 13 और 14 को बीकानेर में | BJP state president Poonia 13 and 14 in Bikaner | Patrika News

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया 13 और 14 को बीकानेर में

locationबीकानेरPublished: Nov 12, 2019 12:59:12 pm

Submitted by:

Nikhil swami

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया 13 और १४ नवम्बर को बीकानेर जिले में रहेंगे। वे देहात में श्रीकोलायत और लूणकरनसर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करेंगे। बीकानेर शहर में निकाय चुनाव को लेकर बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया 13 और 14 को बीकानेर में

satish poonia

बीकानेर. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया 13 और १४ नवम्बर को बीकानेर जिले में रहेंगे। वे देहात में श्रीकोलायत और लूणकरनसर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करेंगे। बीकानेर शहर में निकाय चुनाव को लेकर बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य ने बताया कि पूनिया बुधवार शाम ५ बजे रवीन्द्र रंगमंच में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करेगें तथा रात्रि विश्राम बीकानेर में करेंगे। अगले दिन १४ नवम्बर को सुबह ८:३० बजे बीकानेर से लूणकरनसर के लिए रवान होंगे।

कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे
देहात जिलाध्यक्ष बिहारीलाल बिश्नोई ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष पूनिया फलौदी से बीकानेर आते समय बुधवार दोपहर ३ बजे श्रीकोलायत में रुकेंगे। वहां कपिल मुनी के दर्शन करने के बाद कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगे। पूनिया के स्वागत की तैयारियों को लेकर सोमवार को बैठक की गई। इसमें प्रभातसिंह भाटी, ईमीलाल नैण, छगन प्रजापत, हरिराम बिश्नोई, खींयाराम सैन आदि शामिल हुए। प्रदेशाध्यक्ष बीकानेर प्रवास के बाद १४ नवम्बर को सुबह १० बजे लूणकरनसर पहुंचकर कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो