फिल्म तान्हाजी देखते भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाए भारत माता के जयकारे

bikaner news: तान्हाजी फिल्म देखते समय भाजपा कार्यकर्ताओं ने अच्छे सीन पर सिटी बजाने की जगह भारत माता के जयकारे लगाए।

बीकानेर। टीम महावीर रांका की ओर से मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए तान्हाजी फिल्म का मुफ्त शो का आयोजन किया। अजय देवगन अभिनीत इस फिल्म के साथ ही दीपिका पादुकोण की छपाक फिल्म रिलीज हुई थी। दीपिका के जेएनयू दिल्ली कैम्पस में जाने पर विवाद छिड़ा। इसके बाद से भाजपा कार्यकर्ताओं में तान्हाजी फिल्म को देखने का रूझान बढ़ा है। तान्हाजी फिल्म देखते समय भाजपा कार्यकर्ताओं ने अच्छे सीन पर सिटी बजाने की जगह भारत माता के जयकारे लगाए।


नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका ने बताया कि युवाओं को इतिहास के गौरव तानाजी के बारे में जानकारी मिले तथा हिन्दुत्व और शौर्य से ओतप्रोत इस फिल्म से सभी युवा रूबरू हों इसी उद्देश्य से यह फिल्म दिखाई गई। रांका ने बताया कि इस फिल्म को पहले उन्होंने दिल्ली प्रवास के दौरान देख कर विचार किया कि युवाओं को यह फिल्म देखनी चाहिए। जिससे देशभक्ति की भावना और उत्साह बढ़े।

भाजपा के रमेश भाटी ने बताया कि फिल्म से पूर्व राष्ट्रगान भी किया गया। पूर्व संसदीय सचिव विश्वनाथ मेघवाल, जितेन्द्र राजवी, मीना आसोपा, पार्षद सुमन छाजेड़, सरला पडि़हार, उपासना जैन, सुनीता भोजक, तपस्या देवड़ा, राजेन्द्र शर्मा, पंकज गहलोत, मोहम्मद ताहिर, शंभु गहलोत, तेजाराम राव, जगदीश मोदी, मधुसूदन शर्मा, पूनमचन्द चौरडिय़ा, भगवतीप्रसाद गौड़, राजेश बोथरा, विजय उपाध्याय, विक्रम सिंह भाटी, कुन्दनसिंह सहित अनेक गणमान्यजन फिल्म देखने पहुंचे।

भाजपा विधायक ने देखी थी छपाक
तेजाब पीडि़त महिलाओं पर केन्द्रित छपाक फिल्म और तान्हाजी दोनों ही ऑल इंडिया रिलीज के साथ बीकानेर के सिनेमा में फिल्म लगी। बीकानेर पूर्व की विधायक सिद्धि कुमारी ने छपाक फिल्म देखी थी। इसके बाद राजनीतिक प्रतिक्रिया सामने आई। अब भाजपा कार्यकर्ताओं ने तान्हाजी देखी है।

dinesh swami Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned