scriptभाजपा कार्यसमिति की बैठक पार्टी विस्तार पर किया मंथन | BJP Working Committee meeting | Patrika News

भाजपा कार्यसमिति की बैठक पार्टी विस्तार पर किया मंथन

locationबीकानेरPublished: May 15, 2017 12:16:00 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

भाजपा कार्यकर्ता तनाव मुक्त होकर जनहित में सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को आगे बढ़ाने में सहभागिता निभाएं।’ यह बात रविवार को भाजपा शहर जिला कार्यसमिति की बैठक में शहर जिला प्रभारी मनीष पारीक ने कही।

meeting

meeting

‘कार्यकर्ता ही संगठन की मजबूत कड़ी होती है। उनके माध्यम से सरकार की नीतियों का प्रचार-प्रसार किया जाता है। भाजपा कार्यकर्ता तनाव मुक्त होकर जनहित में सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को आगे बढ़ाने में सहभागिता निभाएं।’ यह बात रविवार को भाजपा शहर जिला कार्यसमिति की बैठक में शहर जिला प्रभारी मनीष पारीक ने कही। 
पारीक ने कहा कि कार्यकर्ताओं के प्रयासों से ही पार्टी ने विभिन्न स्थानों पर जीत हासिल की है। जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने की रणनीति पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि बैठक में मुख्य रूप से पार्टी विस्तार के लिए विस्तारक बनाने पर मंथन किया गया। 
आचार्य ने कहा कि 20 से 30 मई तक मण्डल कार्यसमिति बैठक करने संबंधी निर्देश मण्डल अध्यक्षों को दिए गए हैं। विधायक डॉ. गोपाल जोशी ने कहा कि कार्यकर्ताओं को अभी से आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाना चाहिए। 
उन्होंने विपक्षी पार्टी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उनकी सोच आमजन से नहीं जुड़ी है। बैठक में महापौर नारायण चौपड़ा, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय आचार्य, जिला महामंत्री दाऊ लाल हर्ष, पाबूदान सिंह राठौड़, मोहन सुराणा, जिला कोर कमेटी सदस्य सोहन लाल बैद, जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत आदि ने विचार व्यक्त किए। 
प्रतिवेदन पेश किया 

बैठक के दौरान मण्डल अध्यक्ष विजय उपाध्याय, शिव कुमार रंगा, विजय सिंह परिहार, अरुण जैन, गणेश जाजड़ा, कैलाश बापेऊ, अमरदीप मारू तथा आनंद व्यास ने गत तीन माह में मण्डल स्तर पर किए गए पार्टी कार्यक्रमों की जानकारी दी एवं प्रतिवेदन प्रस्तुत किया।
बैठक में निर्णय किया गया कि जिला कोर कमेटी की बैठक 21 मई को होगी। बैठक में उप महापौर अशोक आचार्य, यूआईटी चेयरमैन महावीर रांका , आईटी सेल के संयोजक अविनाश जोशी, पूर्व सभापति अखिलेश प्रताप सिंह, जिला उपाध्यक्ष गौरी शंकर अग्रवाल, किसन मोदी, सुधा आचार्य, सुमन शेखावत सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो