scriptबीकानेर : मीटर जांच करने पहुंची बिजली कंपनी की टीम, लोगों ने किया हंगामा | BKESL: People did The Ruckus in Bikaner | Patrika News

बीकानेर : मीटर जांच करने पहुंची बिजली कंपनी की टीम, लोगों ने किया हंगामा

locationबीकानेरPublished: Jul 17, 2019 12:28:21 pm

Submitted by:

Jitendra

BKESL NEWS : बीकानेर. चौखूंटी क्षेत्र में बुधवार को सुबह बिजली कंपनी की टीम मीटर जांच करने पहुंची, तो लोगों ने हंगामा खड़ कर दिया।

BKESL: People did The Ruckus in Bikaner

बीकानेर : मीटर जांच करने पहुंची बिजली कंपनी की टीम, लोगों ने किया हंगामा

बीकानेर.चौखूंटी क्षेत्र में बुधवार को सुबह बिजली कंपनी की टीम मीटर जांच करने पहुंची, तो लोगों ने हंगामा खड़ कर दिया। आसपास के लोगों ने मीटर बदलने का विरोध किया और बिजली कंपनी तीन कार्मिकों से उच्च अधिकारियों को मौके पर बुलाने के लिए अड़ गए।
महिला अभियंता ने मीटर को दुरुस्त कराने का आश्वासन दिया, बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाईश की। तब जाकर मामला शांत हुआ। जानकारी के अनुसार आज चौखूंटी इलाके में निजी कंपनी के विद्युत कर्मचारी विद्युत मीटर जांच करने गए थे।
इसी दौरान स्थानीय लोगों ने यह कहते हुए विरोध किया कि बिना सूचना के ही कर्मचारी लोगों के घरों में घुस गए,उस दौरान घर में महिलाएं थी, मामला इतना बढ़ गया कि स्थानीय लोगों ने कर्मचारियों को रस्सी से बंधक बना लिया। वहां पर मौहल्लेवासी नारेबाजी करने लगे। बाद में मामले की सूचना पर कोटगेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहां आक्रोषित लोगों से बातचीत कर मामले को शांत करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो