scriptखेत के कुंड में डूबने से युवक की मौत | boy died due to drowning | Patrika News

खेत के कुंड में डूबने से युवक की मौत

locationबीकानेरPublished: Nov 14, 2017 11:20:57 am

कुण्ड देखकर आने की बात कहकर निकला था, कुण्ड पर चम्पलें पड़ी थी तथा तलाश करने पर कुण्ड में लाश मिली।

drowning
तहसील के बींझरवाली गांव में खेत के कुंड में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि बींझरवाली के प्रभुराम गर्ग ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसके चचेरा भाई अग्रसेन (40) पुत्र आईदानराम गर्ग की रविवार को गांव के समीप स्थित खेत के कुण्ड में डूबने से मौत हो गई।
परिजनों ने बताया कि युवक रविवार शाम करीब 5 बजे खेत में कुण्ड के ताले की चाबी लेकर देखकर आने की बात कहकर गया लेकिन शाम सात बजे तक नहीं लौटने पर परिजन देखने गए। तब कुण्ड पर चम्पलें पड़ी थी तथा तलाश करने पर कुण्ड में लाश मिली।
मौके पर सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रात को शव को बाहर निकाला। पुलिस ने सोमवार को शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किया गया।

तांत्रिक से जेवरात और नकदी बरामद की
गृहक्लेश दूर करने व शराब छुड़ाने के नाम पर तांत्रिक क्रिया कर एक विवाहिता से जेवरात और नकदी ठगने के आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने जेवरात व नकदी बरामद कर ली है। आरोपितों को जमानत खत्म होने पर सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।
जांच अधिकारी एएसआई रामफूल ने बताया कि तांत्रिक इरफान अली उर्फ मूसा उर्फ कमाल खान तथा उसके सहयोगी आसिम अली को सोमवार को फिर से कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। इससे पूर्व कमाल खान की निशानदेही पर उसके निवास मेरठ से ठगी कर हड़पे जेवरात व नकदी बरामद कर ली गई है।
गौरतलब है कि परिवादी ओमप्रकाश ने कोटगेट थाने में दो अगस्त को रिपोर्ट दी थी कि उसकी पत्नी के भाई की पत्नी ने एक मई-2017 को अखबार में मियां कलाम खान के नाम से एक विज्ञापन छपा पढ़ा, जिसमें शराब छुड़ाने, गृहक्लेश दूर करने सहित अनेक बातें लिखी हुई थी। इस पर पत्नी के भाई की पत्नी ने कलाम खान से संपर्क किया।
उसने उसे नौ हजार रुपए व जेवर लेकर बुलाया। दो जून को वह बीकानेर आई। कैंचियों वाली गली में तांत्रिक कलाम खान से महेन्द्र सोनी के मकान में मिली। वहां तांत्रिक को अपने पति की शराब छुड़ाने के लिए 8700रुपए, एक मंगलसूत्र, दो जोड़ी कानों के टॉपस व एक सोने की चेन दे दी। कुछ दिनों बाद सोनी के घर आई तो वहां ताला मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो