scriptbride absconding with jewelery | तीन लाख देकर की शादी, दुल्हन आभूषण लेकर फरार | Patrika News

तीन लाख देकर की शादी, दुल्हन आभूषण लेकर फरार

मामला दर्ज: हिन्दू रीति-रिवाज से की थी शादी

बीकानेर

Published: May 15, 2022 05:54:20 pm

नोखा. कस्बे में तीन लाख रुपए चुकाकर लड़की से शादी करने और बाद में दुल्हन द्वारा घर से जेवरात व नकदी लेकर फरार होने का मामला शनिवार को दर्ज कराया गया। पुलिस के मुताबिक वार्ड 26 निवासी नारायण पुत्र सुरजाराम स्वामी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 29 मार्च उसके पास पश्चिम बंगाल से महेश चौधरी व संजयदास, महेश की पत्नी और उसकी साली प्रियंका आए और उसके साथ प्रियंका की शादी करने का प्रस्ताव रखा।
तीन लाख देकर की शादी, दुल्हन आभूषण लेकर फरार
तीन लाख देकर की शादी, दुल्हन आभूषण लेकर फरार
शादी की बातचीत करने के बाद आरोपियों ने किराया भाड़ा व शादी खर्च के नाम पर तीन लाख रुपए की मांग रखी। उसने तीन लाख रुपए चुकाकर हिन्दू रीति-रिवाज से प्रियंका से शादी कर ली और उसकी स्टाम्प पर पढ़ा-लिखी भी करवा ली। प्रियंका उसके पास रहने लगी। 13 मई को सुबह 10 बजे प्रियंका बिना बताए घर से चली गई और कमरे में रखे मां व भाभी के सोने-चांदी के जेवरात भी अपने साथ ले गई। इसमें एक चांदी की पायल, एक सोने की रखड़ी, एक सोने का झुमका, तीस हजार रुपए नगद और एक महंगा मोबाइल साथ लेकर फरार हो गई। उसकी तलाश करने के बाद वह नहीं मिली तो उसके घर पर परिजनों से फोन पर बात करने पर उन्होंने कहा कि हमारा काम तो सिर्फ शादी का बहाना बनाकर पैसे लेने का है। उनकी लड़की प्रियंका आज के बाद उनके पास नहीं आएगी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
अस्पताल में जेब तराशते नाबालिग को पकड़ा
श्रीडूंगरगढ़. कस्बे में चलती बस से रुपए व आभूषण चुराने और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीजों की जेब से रुपए निकलने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। शनिवार को पुलिस ने सरकारी अस्पताल में एक मरीज के परिजन की जेब रुपए निकालने का प्रयास करती एक नाबालिग लड़की को पकड़ा है।
जानकारी के अनुसार डॉ. एस के बिहानी के कक्ष में अपने बेटे का इलाज करवाने आए विजय कुमार पुत्र सुरजाराम निवासी उदरासर की जेब से मुंह पर मास्क लगाए लड़की ने पास खड़े होकर रुपए निकालने का प्रयास किया। इस दौरान पता चलने पर शोर मचाया तो अन्य मरीज व उनके परिजन मौके पर एकत्रित हो गए। सीएचसी में अपने कार्य के लिए आए हुए आरएसी के जवान भी मौके पर पहुंचे। सूचना पर एएसआइ ईश्वर ङ्क्षसह व कांस्टेबल बिरमा ने मौके पर पहुंचकर लड़की से पूछताछ की और अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। थानाधिकारी वेदपाल शिवराण ने बताया कि पूछताछ व जांच में सामने आया कि लड़की नाबालिग है। उसके परिजनों से सम्पर्क किया गया है। सीएचसी प्रभारी डॉ.एस के बिहानी ने बताया कि अस्पताल में मरीजों की जेब से रुपये निकलने की घटनाएं कई हो चुकी है। इसलिए अस्पताल में आने वाली मरीज सावधानी बरतें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

BJP के नए संसदीय बोर्ड और चुनाव समिति का गठन, गडकरी व शिवराज की छुट्टी, देखिए कौन-कौन नेता शामिलकिडनैंपिग के आरोपी हैं बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह, सरेंडर वाले दिन ही ली शपथ, नीतीश बोले-मुझे जानकारी नहींदिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने लॉन्च किया ‘मेक इंडिया नंबर-1’ कैंपेन, पूछा - आजादी के 75 वर्ष बाद भी हम बाकी देशों से पीछे क्यों?सुप्रीम कोर्ट ने 'रेवड़ी कल्चर' के खिलाफ सभी पक्षों से मांगे सुझाव, 22 अगस्त तक दिया वक्तशिवमोगा तनाव पर कर्नाटक BJP नेता केएस ईश्वरप्पा का विवादित बयान- मुस्लिम यहां शांति से रहे या पाकिस्तान चले जाएंMumbai News: मुंबई में डेंगू, मलेरिया और Swine Flu का तांडव जारी, 7 महीने के भीतर स्वाइन फ्लू से 43 लोगों की मौतICC ने जारी किया '2023-27 FTP' का पूरा कार्यक्रम, देखिए टीम इंडिया का पूरा शेड्यूलकेरल कोर्टः यौन उत्पीड़न की शिकायत पहली नजर में नहीं टिकेगी, जब महिला ने 'यौन उत्तेजक' पोशाक पहनी हो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.