scriptपार्षद चुनाव की रंजिश के चलते चलाई गोली, युवक घायल | Bullet fired due to rivalry of councilor election, youth injured | Patrika News

पार्षद चुनाव की रंजिश के चलते चलाई गोली, युवक घायल

locationबीकानेरPublished: Mar 02, 2020 11:54:55 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

रामपुरा बस्ती की सात नंबर गली की घटनानयाशहर पुलिस पहुंची घटनास्थल

पार्षद चुनाव की रंजिश के चलते चलाई गोली, युवक घायल

पार्षद चुनाव की रंजिश के चलते चलाई गोली, युवक घायल

बीकानेर। नयाशहर पुलिस थाना क्षेत्र के रामपुरा बस्ती में कुछ लोगों ने कार में बैठें दो युवकों पर फायरिंग की। गनीमत रही कि गोली कार में बैठे एक युवक को छुकर निकल गई, जिससे उसके आंख के ऊपर और कंधे पर छर्रें लगे हैं।
वारदात की सूचना मिलने पर नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल युवक को जिला अस्पताल लेकर गई। फायरिंग वाले युवक बिना नम्बरों की गाडिय़ों में सवार होकर आए थे।


नयाशहर पुलिस के अनुसार रामपुरा बस्ती गली नंबर १९ निवासी सोहन सिंह भाटी पुत्र विजयसिंह भाटी ने ओमा मौलानिया, निर्मल देवड़ा, असरार, हीरा ढोली व चार-पांच अन्य व्यक्तियों पर जान से मारने की नीयत से हमला करने एवं फायरिंग करने के आरोप में मामला दर्ज कराया है।
उसने रिपोर्ट में बताया कि रविवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह अपने दोस्त सुरेश बिश्नोई के साथ शहनवाज अली उर्फ सोनू की कार लेकर दोस्त अली सेठ की भांजी की शादी में मायरा भरने के लिए दोस्त भवानी को लेने रामपुरा बस्ती गली नंबर पांच में जा रहा था। तभी सामने से एक बिना नंबरी जीप आई, जिसने कार को टक्कर मारी।
कार में सवार ओमा मौलानिया एवं निर्मल देवड़ा ने उस पर पिस्तौल से फायर किया, जिससे गोली उसकी आंख व कंधे को छूकर निकल गई। आरोपियों ने उसके दोस्त सुरेश पर भी फायरिंग की। गोली लगने से कार के शीशे टूट गए।
आपसी रंजिश आ रही सामने
सीआइ सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में आपसी रंजिश सामने आ रही है। प्रथमदृष्टया पता चला है कि पूर्व में संपन्न हुई पार्षद चुनावों के दौरान भी आरोपियों में झगड़ेबाजी हुई थी। इसी रंजिश के चलते रविवार को वारदात हुई है। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है। पुलिस को मौके से गोलियों के दो खाली खोळ बरामद हुए हैं।
नहीं हाथ लगे आरोपी
वारदात के बाद पुलिस ने तीन पुलिस टीमें गठित कर आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी गई लेकिन एक भी आरोपी हाथ नहीं लगे। सीआई ने बताया कि नामजद आरोपियों में कइयों के खिलाफ आपराधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो