scriptसर्राफा व्यापारी के सिर में लाठी से वार कर लूट ले गए सोने चांदी के जेवर और नकदी | Bullock was robbed of gold and silver jewelery | Patrika News

सर्राफा व्यापारी के सिर में लाठी से वार कर लूट ले गए सोने चांदी के जेवर और नकदी

locationबीकानेरPublished: Mar 15, 2020 12:37:24 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

मुक्ताप्रसाद कॉलोनी में शनिवार देर रात को हुई वारदात
 

सर्राफा व्यापारी के सिर में लाठी से वार कर लूट ले गए सोने चांदी के जेवर और नकदी

सर्राफा व्यापारी के सिर में लाठी से वार कर लूट ले गए सोने चांदी के जेवर और नकदी

बीकानेर. नयाशहर थाना क्षेत्र में दुकान से घर जा रहे एक सर्राफा व्यापारी के साथ शनिवार देर रात को लूट की वारदात हो गई। नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी के सिर पर लाठी से वार किया और नकदी व जेवर से भरा बैग छीन ले गए। वारदात की सूचना मिलने के बाद नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल व्यापारी को ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है।
पुलिस के अनुसार लूट की वारदात का शिकार करण पुत्र ओमप्रकाश सोनी मुक्ताप्रसाद कॉलोनी के 13 नंबर सेक्टर में रहते हैं। छह नंबर सेक्टर में उनकी केडी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। शनिवार रात करीब दस बजे वह दुकान बंद कर अपने भाई के साथ घर जा रहे थे। इस दौरान वे दो नंबर सेक्टर में किसी परिचित से मिलने उसके घर गए। वहां जाकर करण सोनी बाइक पर बैठे रहे जबकि अपने भाई को मकान मालिक को बुलाने भेजा। तभी एक बाइक पर दो युवक आए और सर्राफा व्यापारी करण सोनी के सिर में लाठी से वार किया जिससे वह बेहोश होकर नीचे गिर गए।
लुटेरे जेवर और नकदी से भरा बैग लेकर भाग गए। शोर सुनकर उसका भाई व दोस्त मकान से बाहर आए तो उन्हें वारदात का पता चला। वारदात के शिकार सर्राफा व्यापारी के बड़े भाई हरीश सोनी ने बताया कि बैग में ३५ से ४० हजार रुपए नकद और २० से २५ ग्राम सोने एवं २०० से ३०० ग्राम चांदी के जेवर थे। संजय सोनी का कहना है कि सर्राफा व्यापारियों के साथ आए दिन हो रही लूट की वारदात चिंता का विषय है। इस पर पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।
पुलिस ने कराई नाकाबंदी
नयाशहर सीआइ गुरु भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि पीडि़त व्यापारी के सिर में चोट लगी है। उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भेजा गया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी करवाई गई है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो