बस और टैम्पों की भिड़ंत, दो की मौत

जामसर के पास हुआ हादसा

By: Jaiprakash

Published: 22 Jun 2020, 08:51 AM IST

बीकानेर। जामसर के पास रविवार सुबह राजस्थान लोक परिवहन बस और लोडबॉडी के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई, जिससे दो व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि एक महिला घायल हो गई। घायल को १०८ एम्बुलेंस के माध्यम से पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भेजा गया है। हादसे की सूचना मिलने पर जामसर पुलिस और जामसर टोल नाके के अधिकारी मौके पर पहुंचे।


जामसर एसएचओ गौरव खिडिय़ा ने बताया कि जामसर टोल नाके से करीब एक किलोमीटर आगे राजस्थान लोक परिवहन बस और लोडबॉडी में भिडं़त हो गई। हादसे में लोडबॉडी टैक्सी में सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला भी घायल हुई। हादसे में लोडबॉडी टैक्सी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर जामसर टोल प्लाजा के अधिकारी उदयवीरसिंह सबसे पहले मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों की सार-संभाल की। एक युवक का शव टैक्सी में फंस गया जबकि एक सड़क पर औंधे मुंह गिरा। पुलिस ने शवों को कब्जे ले लिया है।

घायलों की मरहम पट्टी की
टोल प्लाजा अधिकारी उदयवीरसिंह व उनकी टीम ने घायलों की खुद ही प्राथमिक उपचार कर पट्टी बांधी और बाद में उन्हें पीबीएम के लिए रवाना किया। हादसे के मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। राजमार्ग पर दोनों तरफ यातायात बाधित हो गया। बाद में पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारु करवाया।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned