बीकानेर में भीषण सड़क हादसा,11 की मौत

bikaner- बीकानेर के सेरूणा के पास बस व ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हो गयी जिसमे 12 लोगों की मौत हो गई । बस में सवार 20 से अधिक लोग घायल हुए है।

बीकानेर के सेरूणा के पास बस व ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हो गयी जिसमे 11 लोगों की मौत हो गई । बस में सवार 20 से अधिक लोग घायल हुए है। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज जारी है । हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। हादसा इतना जबरदस्त था कि हादसे के बाद ट्रक व बस में आग लग गयी वही 12 लोगों की मौत हो गई और अन्य 20 से 25 लोग घायल हुए हैं।


बीकानेर : सड़क किनारे बस का इंतजार बन गया मौत का सबब

बीकानेर. श्रीडूंगरगढ़ . जयपुर हाइवे पर लखासर गांव के बस स्टैण्ड पर रविवार शाम करीब चार बजे तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे बैठे चार लोगों को कुचल दिया। इससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार दो जने और उसकी चपेट में आए एक मोटरसाइकिल चालक को भी चोटें लगी है। घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

श्रीडूंगरगढ़ सीआइ सत्यनारायण गोदारा ने बताया कि सड़क दुर्घटना में समंदसर निवासी दुदाराम जाट (७५), उसकी पोती सूरतसिंहपुरा निवासी रुखमा देवी (27) पत्नी रामनिवास जाट, रुखमा की बेटियों अंजली (४) एवं हर्षिता (2) की मौत हुई है। गोदारा ने बताया कि कार को लाडनूं निवासी बजरंग पुत्र भंवरलाल मेघवाल चला रहा था।
उसके साथ गोमती पुत्री मूलाराम मेघवाल सवार थी। दुर्घटना में इन दोनों को भी चोटें लगी है। साथ ही कार की चपेट में आए मोटरसाइकिल सवार श्रीडूंगरगढ़ के कालूबास निवासी हंसराज पुत्र जेठाराम नायक घायल हुआ है। पुलिस की निगरानी में कार चालक बजरंग का अस्पताल में उपचार चल रहा है।
Attachments area

Show More
Jaiprakash
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned