लोक परिवहन बस ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

लोक परिवहन बस ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

Atul Acharya | Publish: Jun, 15 2019 11:12:42 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

लोक परिवन बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दो युवकों में से एक की मौके पर मौत हो गई

जसरासर. जसरासर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को लोक परिवन बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दो युवकों में से एक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। हादसे की सूचना पर जसरासर पुलिस मौके पर पहुंची। जसरासर एसएचओ गौरव खिडिय़ा ने बताया कि थावरिया निवासी रामदेव पुत्र गोपालराम सुथार व शिव पुत्र गिरधारी बाइक से जसरासर की तरफ आ रहे थे। उडसर के पास पेट्रोल पंप से तेल डलवा कर बाइक सवार सड़क पर चढ़े तभी नोखा की तरफ जा रही राजस्थान लोक परिवहन बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे रामदेव की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शिव गंभीर घायल हो गया। घायल को नोखा के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसे बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रेफर कर दिया।

 

----------------------------------------

गाड़ी से कुचलने के प्रयास का मामला

श्रीडूंगरगढ. बिग्गा बास रामसरा गांव के पास गाड़ी से कुचलने के प्रयास व मारपीट करने का मामला यहां शुक्रवार को दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार इस गांव के भगीरथ जाट ने दर्ज करवाए मामले में बताया है कि वह टैगोर पब्लिक स्कूल में काम करता है। वह स्कूल के प्रचार प्रसार हेतु बिग्गा बास रामसरा गांव जा रहा था। इस दौरान सामने से मोदी डेयरी के पास शहीद कैप्टन चन्द्र चौधरी स्कूल संचालक सहीराम जाखड़ गाड़ी लेकर आया व उसे रुकने को कहा। उसने मोटरसाइकिल नहीं रोकी तो पीछा करते हुए गांव के रेलवे स्टेशन के पास गाड़ी आगे लगा कर मोटरसाइकिल पर चढ़ाने का प्रयास किया और पकड़ कर उसके साथ लोहे के सरिये से मारपीट की।आरोपी गत दो साल से उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned