सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ बाइक चोर

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ बाइक चोर

Vimal Changani | Publish: May, 21 2019 04:13:02 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

नोखा. बीकानेर. कस्बे में बढ़ रही बाइक चोरी की वारदातों पर अकुंश लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है।

नोखा. बीकानेर. कस्बे में बढ़ रही बाइक चोरी की वारदातों पर अकुंश लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। बाइक चोर पुलिस को ठेंगा दिखाकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। अभी तक करीब आधा दर्जन से ज्यादा बाइक चोरी की वारदातें हो चुकी हैं, उसमें से पुलिस ने एक भी वारदात को खुलासा नहीं किया है।

 

सोमवार को फिर से कस्बे के वार्ड ३४ में सुनील सोनी के घर के सामने से बाइक चोरी हो गई। बाइक चोरी का पूरा घटनाक्रम भी वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इसमें एक सफेद शर्ट व काली पेंट पहने, मुंह पर रुमाल बांधे एक युवक बाइक लेकर फरार होता साफ नजर आ रहा है। पीडि़त सुनील के मुताबिक उसने अपनी बाइक घर के सामने खड़ी की थी, कुछ समय बाद वापस बाइक को संभाली, तो गायब मिली। इसकी रिपोर्ट पुलिस को भी दी गई है।

 

फैक्ट्री कार्यालय से हजारों की नगदी चोरी

नापासर. यहां रीको एरिया की एक टाइल्स फैक्ट्री के कार्यालय के रविवार रात दरवाजे का कुण्डा तोड़कर हजारों की नगदी ले जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक ओझा टाइल्स फैक्ट्री में रविवार रात्रि को दीवार फांदकर घुसे अज्ञात चोर ने कार्यालय के ताले तोड़कर अंदर रखे हजारों रुपए चोरी कर ले गए। फैक्ट्री संभाल रहे बजरंगलाल पांडिया ने इसकी सूचना सोमवार सुबह पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए व बीकानेर रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। फैक्ट्री मालिक रामपाल ओझा ने थाने में प्राथमिक रिपोर्ट दी है। सोमवार शाम तक मामला अभी तक दर्ज नहीं हुआ है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned