भयानक हादसा: कार ने खाये पलटे और फिर जा टकराई पेड़ में

कार ने खाये पलटे और फिर जा टकराई पेड़ में

By: dinesh swami

Published: 24 May 2018, 08:52 AM IST

बीकानेर/जयमलसर. जामसर थाना क्षेत्र में को एक कार अनियंत्रित होकर पलटा खा गई। इससे कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर जामसर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया।

 

 

एसएचओ अमर सिंह ने बताया कि चालक बरवाली गोगामेड़ी निवासी संदीप कुमार (२५) पुत्र सुरेन्द्र कुमार व जयवीर सिंह पुत्र बन्ने सिंह हुमानगढ़ से जोधपुर जा रहे थे। जामसर के पास कार अनियंत्रित होकर पलटा खा गई और पेड़ से जा टकराई। इससे चालक संदीप कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार में सवार जयवीर सकुशल है। पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 

 

चाय बनाते समय लगी आग से झोपड़ा जला
झझू. गांव के निकट खेत में झोपड़ा जलने से परिवार खुले में रहने को मजबूर है। गांव से करीब पांच किलोमीटर दूरी पर खाखुसर मार्ग के किनारे अमराराम नायक का झोपड़ा सुबह चाय बनाते समय आग लगने से जल गया। अमराराम का कहना है कि उसने मजदूरी कर थोड़ी पूंजी जमा की थी। वह भी आग की भेंट चढ गई। अब उसके परिवार के पास शरीर पर पहने हुए कपड़े ही बचे है। नायक भील युवा समिति के अध्यक्ष घमूराम नायक एवं ग्रामीणों ने प्रशासन से पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है।

 

 

लूट के पांचों आरोपितों की जेल में शिनाख्त
सूडसर. सेरूणा थाना क्षेत्र के पूनरासर गांव में लूट के इरादे से अपहरण के पांचों आरोपितों की बुधवार को शिनाख्त परेड हुई। इसमें मुस्तगिस ने बदमाशों की पहचान कर ली। थानाधिकारी सांवरमल चौधरी ने बताया कि हरियाणा निवासी आरोपित शुभम, राकेश, दिनेश ,मोहित, पिंकू को न्यायालय में पेश किया गया। सभी आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में बीकानेर जेल भेज दिया गया है। बुधवार को श्रीडूंगरगढ़ तहसीलदार भवानीसिंह को न्यायिक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया। बुधवार को जेल मे शिनाख्त परेड करवाई गई। इसमें पीडि़त ने पांचों जनों को पहचान लिया।

dinesh swami Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned