script

कार और ट्रक की भिड़ंत, दो की मौत

locationबीकानेरPublished: Sep 27, 2019 11:04:34 am

Submitted by:

Atul Acharya

bikaner news- नोखा थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 89 पर देर रात एक ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गयी जिसमे दो लोगों की मौत हो गयी।

Car and truck collide in nokha bikaner

कार और ट्रक की भिड़ंत, दो की मौत

नोखा(बीकानेर). नोखा थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 89 पर देर रात एक ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गयी जिसमे दो लोगों की मौत हो गयी। हादसा भामटसर गांव के पास हुआ। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों शव को गाड़ी से बाहर निकाल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जानकारी के अनुसार एक मृतक कोलायत थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा वहीं दूसरा शोभासर गांव का बताया जा रहा।
अज्ञात वाहन की टक्कर से ऑटो चालक की मौत

बीकानेर. लालगढ़ रेलवे कार्यशाला की पटरियों के पास गुरुवार सुबह सड़क पर एक ऑटो चालक लहूलुहान
हालत में पड़ा मिला। राहगीरों ने उसे पीबीएम के ट्रोमा सेंटर भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीआइ ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि रामपुरा बस्ती की गली नंबर ११ निवासी रुस्तमदीन (४०) पुत्र मोहम्मद शरीफ ऑटो चलाता था। वह गुरुवार चार बजे ऑटो लेकर लालगढ़ रेलवे स्टेशन गया था।
करीब साढ़े पांच बजे अज्ञात वाहन ने ऑटो को चपेट में ले लिया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। बाद में राहगीरों ने उसे १०८ एम्बुलेंस के माध्यम से ट्रोमा सेंटर भिजवाया। बाद में नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इस संबंध में मृतक के भाई शेरूं खां की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो