scriptकार ने बाइक को टक्कर मारी, एमबीबीएस छात्र की मौत | Car collides with bike, MBBS student dies | Patrika News

कार ने बाइक को टक्कर मारी, एमबीबीएस छात्र की मौत

locationबीकानेरPublished: Apr 04, 2021 09:00:24 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास हुआ हादसा

कार ने बाइक को टक्कर मारी, एमबीबीएस छात्र की मौत

कार ने बाइक को टक्कर मारी, एमबीबीएस छात्र की मौत

बीकानेर। जेएनवीसी थाना क्षेत्र में शनिवार देररात को एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार एमबीबीएम एक छात्र की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। दोनों को घायलावस्था में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाए, जहां चिकित्सकों ने एक छात्र को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर रेजिडेंट चिकित्सक, वरिष्ठ चिकित्सक व एमबीबीएस थर्ड ईयर के छात्र ट्रोमा सेंटर पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार एमबीबीएस थर्ड ईयर का छात्र सीकर के नीमकाथाना के गुहाना निवासी योगेश कुमावत पुत्र मोहनलाल एवं जयपुर के शाहपुरा निवासी उज्ज्वल पुत्र विनोद बंगाली शनिवार रात को अपने एक साथी को जयपुर रोड स्थित बस स्टैंड पर छोडऩे गए थे। वहां से लौटते समस पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास सामने से तेज गति से आई कार के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने योगेश कुमावत को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर घायल उज्ज्वल को भर्ती किया गया, जिसके सिर में गंंभीर चोट आई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद जेएनवीसी पुलिस ट्रोमा सेंटर पहुंची। पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी मेंं रखवाया।
रेजिडेंट व एबीबीएस छात्र पहुंचे सेंटर
हादसे की सूचना मिलने पर एसपी मेडिकल कॉलेज रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन अध्यक्ष डॉ. महिपाल नेहरा, डॉ. दिनेश झाझडिय़ा, यूजी प्रेजिडेंट श्यामसुंदर, डॉ. राकेश सैनी, वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. बीएल खजोटिया, डॉ. सजीव ट्रोमा सेंटर पहुंचे। वहीं एमबीबीएम थर्ड ईयर के छात्र हादसे की सूचना मिलने के बाद ट्रोमा सेंटर पहुंचे। एमबीबीएस छात्र व रेजिडेंट चिकित्सकों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। चिकित्सकों ने कार चालक को गिरफ्तार करने की मांग की।
कार चालक को गिरफ्तार करने की मांग पर प्रदर्शन
रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिशन के डॉ. महिपाल नेहरा ने बताया कि एमबीबीएस छात्र योगेश व उज्ज्वल एक बाइक पर थे जबकि एक बाइक पर अन्य छात्र थे। स्थानीय लोगों और दूसरी बाइक पर सवार छात्रों के मुताबिक पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास कार चालक ने योगेश व उज्जवल की बाइक को जोरदार टक्कर मारी। इसके बाद वह कार से नीचे उतरा उसने घायलों की संभाल करने के बजाय उन पर ही चिल्लाया। जब दोनों छात्रों को गंभीर घायल देखा तो वह वहां से भाग छूटा। बाद में स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को ट्रोमा सेंटर भिजवाया। डॉ. नेहरा ने बताया कि कार चालक की तुरंत गिरफ्तारी हो। आशंका है कि चालक ने शराब पी रखी थी, जिसका रात को ही मेडिकल कराया जाए। चालक की गिरफ्तारी और मेडिकल नहीं होने तक काम नहीं करने की चेतावनी दी। वहीं हादसे की सूचना और रेजिडेंट व एमबीबीएस के विरोध प्रदर्शन की सूचना पर कॉलेज प्राचार्य डॉ. शैतानसिंह राठौड़ भी मौके पर पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो