बीकानेर: दिन दहाड़े पिस्तौल की नोक पर नकाबपोश ले उड़े कार

car loot in bikaner : जिले के सेरूणा थाना क्षेत्र में सोमवार को दिन दहाड़े तीन नकाबपोश युवकों ने बीकानेर निवासी की कार को पिस्तौल दिखाकर लूट ले गए।

By: Jitendra

Published: 01 Jul 2019, 04:59 PM IST

बीकानेर. जिले में अपराधियों के हौसले दिनोंदिन बुलंद होते ही जा रहे हैं। अपराधी बेखौफ अपराधों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस निजी कंपनी की चोरी की घटनाओं के मुल्जिमों को पकड़कर वाहीवाही लूट रही है। जिले के सेरूणा थाना क्षेत्र में सोमवार को दिन दहाड़े तीन नकाबपोश युवकों ने बीकानेर निवासी की कार को पिस्तौल दिखाकर लूट ले गए।

 

जानकारी के अनुसार बीकानेर की ओर अपने कार में आ रहे बीकानेर निवासी रिपुदमन सिंह को सेरूणा से तीन किमी बीकानेर की तरफ बीच रास्ते स्कूटी पर सवार तीन नकाबपोश युवकों ने रोका और पिस्तौल दिखाकर कार को अपने कब्जे में किया। इसमें से दो युवक कार को लेकर रफूचक्कर हो गए। जबकि तीसरा युवक स्कूटी पर भाग गया।

 

बाद में पीडि़त रिपुदमन सिंह ने किसी वाहन की मदद से पुलिस थाने पहुंचा और घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस चौकन्नी हुई और लुटरों की छानबीन शुरू की। उल्लेखनीय है कि बीकानेर में पिछले कई महीनों से अपराध बढ़ते जा रहे हैं। बीकानेर शहर में दो-तीन महीनों से लगातार चोरियों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है।

Jitendra Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned