दो दिन पहले कार चोरी, आरोपी धरा गया

बीकानेर. दो दिन पहले बिश्नोई धर्मशाला के आगे से चोरी हुई कार मंगलवार को पुलिस ने आरोपी सहित अपने कब्जे में ले ली।

By: dinesh swami

Published: 10 Apr 2019, 12:00 PM IST

 

बीकानेर. दो दिन पहले बिश्नोई धर्मशाला के आगे से चोरी हुई डॉक्टर लवली कुमार कपिल की कार मंगलवार को नयाशहर थाना पुलिस ने आरोपी सहित अपने कब्जे में ले ली। चोरी की कार का प्रकरण सदर थाने में दर्ज करवाया गया था। नयाशहर थाने के सीआइ ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि कांस्टेबल वासुदेव व बलवीर को मुखबिर से इत्तला मिली कि इन्द्रा कॉलोनी निवासी करणप्रताप सिंह एक कार लेकर घूम रहा है, आशंका है कि वह कार चोरी की है। इस पर इन दोनों ने उस पर निगरानी रखनी शुरू कर दी। मंगलवार को कांस्टेबल वासुदेव व बलवीर आरोपी करणप्रताप को पकड़ कर थाने लाए और उससे पूछताछ की। तब आरोपी ने दो दिन पहले बिश्नोई धर्मशाला के पास से कार चोरी करना कबूल कर लिया।

 

बाड़े से कार बरामद

सीआई जांगिड़ ने बताया कि आरोपी ने कार चुराने के बाद उसे हल्दीराम प्याऊ स्थित एक खाली बाड़े में छिपा दी थी। पुलिस ने बाड़े से कार को बरामद कर लिया है। कार चुराने के बाद आरोपी ने कार को कहीं टक्कर भी मारी है, जिसके बाद कार के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था। नयाशहर थाना पुलिस ने आरोपी व उससे बरामद चोरी की कार को सदर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

 

आरोपी का आपराधिक है रिकॉर्ड

सीआई जांगिड़ ने बताया कि आरोपी करणप्रताप सिंह का आपराधिक रिकॉर्ड है। उसके खिलाफ पूर्व में भी मारपीट व अन्य धाराओं में मामले दर्ज है।
मुख्यमंत्री काफिले में लगी थी ड्यूटी सात अप्रेल को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के चुनावी दौरे के दौरान उनके काफिले में डॉक्टर लवली कुमार कपिल की ड्यूटी लगी हुई थी। वे रविवार को विश्नोई धर्मशाला थे, इसी दौरान कोई अज्ञात व्यक्ति कार चुरा ले गया। डॉक्टर ने इस संबंध में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

dinesh swami Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned