ट्रेलर के पीछे टकराई जीप, तीन यात्री घायल

ट्रेलर के पीछे टकराई जीप, तीन यात्री घायल

Atul Acharya | Publish: Jun, 10 2019 08:57:14 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

महाजन-अरजनसर के बीच हुआ हादसा

 

महाजन. यहां से करीब ११ किमी दूर राजमार्ग संख्या ६२ पर लालेरां-अरजनसर के बीच सोमवार दोपहर बाद एक ट्रेलर के पीछे जीप टकरा जाने से जीप में सवार दो पुरुष व एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए बीकानेर रेफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक सूरतगढ़ की तरफ से बीकानेर जा रहे एक ट्रेलर के पीछे चल रही एक जीप के चालक ने लापरवाही बरतते हुए वाहन को तेज गति से चलाकर ट्रेलर के पीछे टक्कर मार दी। हादसे में जीप में सवार भाडेरां निवासी रामेश्वर लाल, मनफूलाराम व संतोष देवी गम्भीर रूप से घायल हो गए।

 

 

हादसे के कारण मौके पर एक बारगी कोहराम मच गया। दुर्घटना की सूचना मिलने पर महाजन पुलिस थाने से हैड कांस्टेबल गंगाराम पुलिस जाब्ते सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को क्षतिग्रस्त वाहन से बाहर निकाला। बाद में १०८ एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को महाजन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घटना स्थल से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर आवागमन सुचारू करवाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned