scriptकार्रवाई : कलक्टर की डांट के बाद रात आठ बजे बाद शराब बेचने वाले दुकानदारों पर मामले दर्ज | Case registered on shoppers selling alcohol after 8 o'clock in the nig | Patrika News

कार्रवाई : कलक्टर की डांट के बाद रात आठ बजे बाद शराब बेचने वाले दुकानदारों पर मामले दर्ज

locationबीकानेरPublished: Jun 19, 2019 11:05:30 am

Submitted by:

Jitendra

कार्रवाई: जिला कलक्टर की फटकार के बाद सक्रिय हुई आबकारी पुलिस

Case registered on shoppers selling alcohol after 8 o'clock in the night

कार्रवाई : कलक्टर की डांट के बाद रात आठ बजे बाद शराब बेचने वाले दुकानदारों पर मामले दर्ज

बीकानेर. देर रात तक शराब की दुकानों के बंद शटर के नीचे से तथा आसपास के होटल-ढाबों और ठेलों पर अंग्रेजी शराब की बिक्री होती है। ‘राजस्थान पत्रिकाÓ की ओर से जिला कलक्टर के स्टिंग कर इसका खुलासा करने के बाद भी आबकारी विभाग और आबकारी पुलिस की निष्क्रियता का मुद्दा उठाया गया।
मंगलवार को जिला कलक्टर ने रात आठ बजे बाद शराब की बिक्री पर अंकुश नहीं लगाने को लेकर आबकारी अधिकारियों को फटकार लगाई। इसके बाद आबकारी पुलिस ने एेसा करने वाले तीन दुकानदारों के खिलाफ मामले दर्ज किए। साथ ही रात ८ बजे के बाद शराब की दुकानों की जांच की।
लाइसेंस निलम्बित करने के निर्देश

आबकारी सीआइ लियाकत अली ने बताया कि रात को शराब की दुकानों की जांच और आस-पास शराब बेचने वालों को पकडऩे के लिए छापेमारी की। जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने निर्धारित समय के बाद शराब की बिक्री करने वालों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के साथ ही उस दुकान का लाइसेंस निलम्बित करने के निर्देश आबकारी विभाग को दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो