घास-फूस की छत तोड़कर शराब ठेके में घुसे चोर, चुरा ले गए नकदी

महाजन कस्बे में बुधवार की रात चोर एक शराब ठेके की छत को तोड़कर नकदी चुरा ले गए।

By: Jaiprakash

Published: 13 Aug 2020, 09:21 PM IST

बीकानेर/महाजन। चोर पुलिस और आमजन के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। चोर हर दिन एक नई वारदात को अंजाम दे रहे है। पुलिस एक वारदात का खुलासा करती है जब तक चोर चार-पांच नई वारदातों को अंजाम दे जाते हैं। महाजन कस्बे में बुधवार की रात चोर एक शराब ठेके की छत को तोड़कर नकदी चुरा ले गए। वारदात का पता ठेका संचालक को गुरुवार सुबह पता चला। इसके बाद उसने पुलिस को इत्तला दी।


महाजन पुलिस के अनुसार शराब की दुकान में रात करीब दो बजे बाद अज्ञात चोर पीछे से छत पर चढ़े व कच्ची छत से मिट्टी व खींप आदि हटाकर चोरों ने सुराख बना लिया व दुकान के अंदर उतर गए। दुकान में दिनभर की बिक्री के करीब 36 हजार 37 रुपए पड़े थे। चोरों ने रुपए लेकर फरार हो गए। दुकान के पास ही सो रहे ठेकेदार व एक कर्मचारी ने बताया कि रात 2 बजे तक वह जाग रहे थे। चोरी की वारदात को देर रात दो बजे बाद अंजाम दिया गया है। चोरों ने दुकान में रखी शराब से कोई छेड़छाड़ नहीं की। ठेकेदार रामस्वरूप ने बताया कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे दुकान के अंदर फ्रीज में रखा दूध निकालने के लिए दुकान खोली तो चोरी की वारदात का पता चला।

ठेकेदार ने बताया कि पदचिन्हों के आधार पर चोर संख्या में एक ही मालूम होता है। पदचिन्हों को देखकर लगता है कि चोर ने काफी समय तक दुकान के चारों तरफ घूमकर रेकी की थी। मौका मिलते ही वारदात को अंजाम दे दिया। गनीमत रही कि चोर दुकान में रखी लाखों की शराब निकालकर नहीं ले गए। वारदात की सूचना मिलने पर महाजन पुलिस भी मौके पर पहुंची व मौका-मुआयना किया। गौरतलब है कि 2-3 साल पहले इसी दुकान में तत्कालीन ठेकेदार के भी चोरी हुई थी। जिसका कोई सुराग नहीं लग पाया। मजे की बात यह है कि उस समय भी दुकान की छत तोड़कर चोरी की गई थी। अब भी एकदम उसी जगह से छत तोड़ी गई है।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned