scriptअवैध शराब के साथ एक को पकड़ा | Caught one with illegal liquor | Patrika News

अवैध शराब के साथ एक को पकड़ा

locationबीकानेरPublished: Aug 12, 2020 11:30:42 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

आरोपी के कब्जे से एक कार व शराब की पेटियां बरामद की है।

अवैध शराब के साथ एक को पकड़ा

अवैध शराब के साथ एक को पकड़ा

बीकानेर। अवैध रूप से शराब ले जा रहे एक व्यक्ति को आबकारी पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी के कब्जे से एक कार व शराब की पेटियां बरामद की है।


अतिरिक्त आबकारी आयुक्त बीकानेर जोन भवानीसिंह ने बताया कि मंगलवार रात को मुखबीर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति शराब का अवैध रूप से परिवहन कर रहा है। सूचना के बाद पुलिस निरीक्षक राणुसिंह ने चौखूंटी पुलिस के नीचे नाकाबंदी की। रात करीब पौने तीन बजे एक कार आई, जिसे रोकने का इशारा किया तब चालक ने कार को भगा ले जाने की कोशिश की लेकिन आबकारी टीम ने घेराबंदी का उसे पकड़ लिया। कार की तलाशी के दौरान डिक्की से सात देशी शराब की पेटियां बरामद हुई। पुलिस ने वाल्मीकि बस्ती निवासी पंकज वाल्मीकि को गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बैंक मैनेजर के खिलाफ लाखों के गबन का आरोप, मामला दर्ज
बीकानेर। भारतीय स्टेट बैंक की हॉस्पीटल रोड आंबेडकर सर्किल शाखा में लाखों रुपए गबन करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में शाखा प्रबंधक पुरुषोत्तम ब्राह्मण की ओर से कोटगेट थाने में मामला दर्ज कराया गया है।
परिवादी ने रिपोर्ट में बताया कि बैंक शाखा के पूर्व प्रबंधक सत्यनारायण पुत्र नृसिंह दास जोशी निवासी नत्थुसर गेट के बाहर ने अपने कार्यकाल में कई बैंक खातों में गड़बड़ी कर बैंक को १८ लाख १७ हजार रुपए की आर्थिक क्षति पहुंचाई है। शाखा प्रबंधक ने मिलीभगत कर ग्राहकों के खातों में अनावश्यक कटौतियां की जा रही है। इन शिकायतों की जांच में सामने आया कि बैंक प्रबंधन द्वारा खातों में गड़बड़ी की गई थी। शिकायतें सही पाए जाने पर मामला दर्ज कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो