चेंजमेकर अभियान : ग्रामीणों ने मानव श्रृंखला बनाकर दिया राजनीति में बदलाव का संदेश, देखें वीडियो

Anushree Joshi

Publish: Apr, 17 2018 02:57:58 PM (IST)

Bikaner, Rajasthan, India

राजस्थान पत्रिका व उरमूल सेतु संस्थान लूणकरनसर के संयुक्त तत्वावधान में चेंजमेकर्स अभियान के तहत सोमवार को विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नाथूसर व गाबदेसर में कार्यक्रम हुए। इस मौके पर ग्रामीणों ने राजनीति में स्वच्छता लाने के लिए मानव श्रृंखला बनाई तथा आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनाव में स्वच्छ राजनीति से रिश्ता जोडऩे का संकल्प लिया।

 

कार्यक्रम के संयोजक एवं अभियान के वालंटियर पुखराज माली ने राजस्थान पत्रिका के अभियान की जानकारी देते हुए कहा कि आज की राजनीति में स्वार्थी, पूंजीपति व आपराधिक प्रवृति के लोगों को दबदबा है। उन्होंने कहा कि राजनीति में ऐसे लोगों को बढ़ावा हमारी राजनीति में सक्रियता के अभाव में मिल रहा है तथा इस सीधा नुकसान आम जनता व मतदाता को हो रहा है।

 

उन्होंने कहा कि राजनीति स्वच्छ व साफ छवि के लोगों को चुनने के लिए बदलाव लाना होगा। इसके लिए राजनीति में स्वच्छता का बदलाव लाने के लिए पत्रिका के चेंजमेकर्स अभियान से जुडऩे का आह्वान किया। इस मौके पर सामूहिक संकल्प लेकर लोगों ने राजनीति में स्वच्छता के बदलाव का आह्वान किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned