वार्डवासी बोले, उसको ही चुनेंगे जो जनता के बीच रहेगा

वार्डवासी बोले, उसको ही चुनेंगे जो जनता के बीच रहेगा
वार्डवासी बोले, उसको ही चुनेंगे जो जनता के बीच रहेगा

Atul Acharya | Updated: 09 Oct 2019, 11:47:16 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

ward swaraj meeting - वार्ड स्वराज बैठकों में शहरवासियों ने भावी प्रत्याशियों को लेकर किया विचार-विमर्श

 

बीकानेर. स्वच्छ राजनीति की ओर आगे कदम बढ़ाते हुए मंगलवार को शहर के दो वार्डों में वार्ड स्वराज की बैठकें हुईं। इन बैठकों में लोगों ने न केवल बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया, बल्कि आगामी निगम चुनाव के भावी प्रत्याशियों को लेकर विचार-विमर्श किया गया। बैठक में उपस्थित लोगों ने राजस्थान पत्रिका के वार्ड स्वराज और चैंजमेकर अभियान की सराहना की। बैठक में निर्णय किया गया कि निगम चुनाव में उसी प्रत्याशी का चयन करेंगे जो जनता के बीच रहकर उनके सुख-दुख में साथ दे।


इन मुद्दों पर हुई चर्चा
वार्ड संख्या 34 व 62 में हुई वार्ड स्वराज की बैठकों में आगामी नगर निगम चुनावों को लेकर लोगों ने चर्चा की। इस दौरान वार्डवासियों ने राजस्थान पत्रिका के चेंज मेकर्स अभियान को स्वच्छ राजनीति की दिशा में श्रेष्ठ अभियान बताया। वहीं धरातल पर काम करने वाले और वार्ड के सर्वांगीण विकास को तव्वजो देने वाले जनप्रतिनिधि को ही चुनने की बात कही। बैठकों में वार्ड में पिछले पांच सालों में हुए कार्यों, जनप्रतिनिधियों की सक्रियता, समस्याओं के समाधान के प्रयास और धरातल पर किए गए कार्यों के आधार पर ही पार्षद को चुनने को लेकर मंथन किया गया।

changemaker ward swaraj meeting in ward no. 34 and 64  bikaner

ये रहे उपस्थित
जयनारायण व्यास कॉलोनी के महाराणा प्रताप पार्क परिसर में वार्ड संख्या 34 की हुई वार्ड स्वराज बैठक में अशोक वर्मा, गुरुदयाल डांग, नीरज गोयल, नृसिंह बिन्नाणी, बंशीलाल भाटी, दीपेश भटनागर, जगमोहन सक्सेना, राजेन्द्र सक्सेना, हेमन्त भारद्वाज, संदीप लाट, अधिवक्ता परविन्द्र, भारत भूषण गुप्ता, नरेश राठौड़, लिखमाराम उपस्थित थे।

वहीं लालगुफा रोड क्षेत्र में वार्ड संख्या 62 की हुई बैठक में किशनलाल प्रजापत, रामचन्द्र प्रजापत, मामराज चौधरी, जान मोहम्मद राव, आसूसिंह, मोहम्मद अयूब, प्रेम कुमार नाई, मोहम्मद इकबाल, हैदर अली, दिलीप कुमार मारु, छोटूनाथ, मोहम्मद अली, मोहम्मद आरिफ, मोहम्मद आसिफ, महेन्द्र सिंह, पूनम चंद कुम्हार, हैदर अली, मुमताज अली उपस्थित रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned