scriptमुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे बीकानेर, डूंगर कॉलेज और गंगाशहर में कार्यक्रम | Chief Minister Ashok Gehlot reached Bikaner | Patrika News

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे बीकानेर, डूंगर कॉलेज और गंगाशहर में कार्यक्रम

locationबीकानेरPublished: Mar 28, 2023 10:18:54 am

Submitted by:

Atul Acharya

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलवार को राजकीय डूंगर कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष कार्यालय उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए बीकानेर पहुंचे।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे बीकानेर, डूंगर कॉलेज और गंगाशहर में कार्यक्रम

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे बीकानेर, डूंगर कॉलेज और गंगाशहर में कार्यक्रम

बीकानेर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलवार को राजकीय डूंगर कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष कार्यालय उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए बीकानेर पहुंचे। मुख्यमंत्री इसके बाद गंगाशहर स्थिति तेरापंथ भवन में कांग्रेस के संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने जाएंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय ने सोमवार को सीएम दौरे का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी किया।

विशेष विमान से सुबह नाल सिविल एयरपोर्ट पहुंचे

पहले डूंगर कॉलेज में बुधवार को कार्यक्रम था लेकिन मुख्यमंत्री की सहमति मिलने के बाद इसे आयोजकों ने इसे भी मंगलवार को रख लिया। मुख्यमंत्री विशेष विमान से सुबह नाल सिविल एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से सड़क मार्ग से कुछ देर में डूंगर कॉलेज परिसर पहुंचकर छात्र संघ अध्यक्ष कार्यालय उद्घाटन समारोह में शिरकत करेंगे।

एक घंटे बाद सुबह 11 बजे कार से गंगाशहरस्थिति तेरापंथ भवन में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचेंगे। यहां करीब 2 बजे तक रूकेंगे और इसके बाद विशेष विमान से जोधपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो