scriptबीकानेर : खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से बालक की मौत | Child death due to drowning in water tank | Patrika News

बीकानेर : खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से बालक की मौत

locationबीकानेरPublished: Jul 15, 2019 03:06:43 pm

Submitted by:

Jitendra

drowning in water tank : बीकानेर. खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से शनिवार को एक नौ वर्षीय बालक की मौत हो गई। घटना बीछवाल थाना क्षेत्र के 493 आरडी की है।

Child death due to drowning in water tank

बीकानेर : खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से बालक की मौत

बीकानेर. खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से शनिवार को एक नौ वर्षीय बालक की मौत हो गई। घटना बीछवाल थाना क्षेत्र के 493 आरडी की है। इस संबंध में शोभासर निवासी श्रवणराम नायक की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की गई है। बीछवाल पुलिस के अनुसार अनोप (9) पुत्र श्रवणराम नायक अपने फूफा रामेश्वरलाल के पास चक 493 में एक महीने पहले आया था। शनिवार को वह खेत में ढाणी में सो रहा था।
दोपहर में डिग्गी पर पानी पीने गया और पैर फिसलने वह डिग्गी में गिर गया। घटना के कुछ देर बाद अन्य बच्चों ने डिग्गी में उसकी चप्पल तैरते हुए देखी तो उसके डूबने की जानकारी मिली। बाद में ग्रामीणों की मदद से बालक को बाहर निकाल कर पीबीएम अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
महिला से पर्स छीन ले गए बाइक सवार

बीकानेर. सदर थाना क्षेत्र में चौखूंटी पुलिया के पास से स्कूटी सवार महिला से पर्स छीन कर ले जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़त रघुनाथसर कुआं निवासी ज्योति पत्नी देवेन्द्र राज ब्राह्मण ने अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उसने बताया कि तीन जुलाई की दोपहर वह अपनी देवरानी के साथ स्कूटी पर जा रही थी। तभी चौखूंटी पुलिस से नीचे उतरते समय एक बाइक पर सवार दो युवक पीछ से आए और झपट्टा मारकर पर्स छीन ले गए, जिसमें तीन हजार रुपए, मोबाइल व आधार कार्ड था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो