scriptक्षेत्र में हुई इन क्राइम की खबरों को जानने के लिए क्लिक करे | Click to know the news of these crimes in the area | Patrika News

क्षेत्र में हुई इन क्राइम की खबरों को जानने के लिए क्लिक करे

locationबीकानेरPublished: Dec 10, 2017 12:37:02 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

जब भी पुलिस टीम किसी भी जगह पर गश्त के लिए पहुंचती है तो हर बार अवैध जिप्सम से भरा ट्रक जब्त करके लाती है।

अवैध जिप्सम से भरा ट्रक जब्त
बज्जू . क्षेत्र में अवैध जिप्सम थमने का नाम नही ले रहा है और जब भी पुलिस टीम किसी भी जगह पर गश्त के लिए पहुंचती है तो हर बार अवैध जिप्सम से भरा ट्रक जब्त करके लाती है। बज्जू पुलिस ने इस बार बीकमपुर से जोधपुर जिले के बाप की और जाने वाले सड़क मार्ग पर बोडाना फांटा पर अवैध जिप्सम से भरा ट्रक जब्त किया है।
पुलिस ने बताया कि अवैध जिप्सम को बीकानेर क्षेत्र में भरा गया है जो जैसलमेर जिला क्षेत्र के रास्ते से बीकानेर की सीमा में प्रवेश करने के प्रयास में था वही ट्रक चालक ने आमजन व पुलिस को चकमा देने के लिए ट्रक को तिरपाल से ढक रखा था, मगर पुलिस ने जब्त कर लिया।
नगदी व सोने-चांदी के गहने चोरी कर ले जाने का आरोप
नापासर. थाना क्षेत्र के रुणियां बड़ा बास के एक व्यक्ति ने अपनी भतीजी सहित चार लोगों के खिलाफ हजारों रुपए नगदी व सोने-चांदी के गहने घर से चोरी कर ले जाने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी उदयपाल ने बताया कि परिवादी मुनीराम शर्मा ने रिपोर्ट में बताया कि उसके भाई की पुत्री कुन्ती को संदीप कुमार निवासी परलीका पिछले माह घर से भगाकर ले गया था।
जिसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। बाद में पता चला कि उन दोनों ने सिरसा में शादी कर ली है। रिपोर्ट में बताया कि उसकी भतीजी कुन्ती, संदीप कुमार, आत्माराम व सुरेन्द्र सिहाग उसके घर से 62 हजार रुपए नगद व सोने चांदी के गहने भी चोरी कर ले गए।
जुआ खेलते चार को पकड़ा
श्रीडूंगरगढ़. यहां के रेलवे फाटक के पास ताश के पतों पर जुआ खेल रहे चार जनों को पकड़ा है। पुलिस के अनुसार शनिवार शाम को सूचना मिली कि कुछ लोग रेलवे फाटक के पास जुआ खेल रहे हैं। इस पर गश्ती दल ने दबिश देकर मोमासर बास निवासी याकूब तेली, नूर मोहम्मद खान, आडसर बास के अनवर अली व कालू बास का अमरसिंह ताश के पतों पर जुआ खेलते हुए पकड़ लिया। आरोापियों को गिरफ्तार कर उनके पास से दो हजार छह सौ पचास रुपए बरामद किए है।
मामूली कहासुनी के बाद पड़ोसियों में हाथापाई
बीकानेर. कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात दो पड़ोसी आपस में झगड़ पड़े। मामूली कहासुनी से शुरू हुआ झगड़ा हाथापाई में बदल गया। इस दौरान दोनों पक्षों के लोग एकत्र हो गए। बड़ा बाजार के सिंघिया चौक पर रात करीब ९ बजे दो परिवारों में विवाद हुआ। उनके समर्थकों के पहुंचने पर तनाव की स्थिति हो गई। विवाद और ज्यादा बढ़ता इससे पहले पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों पक्षों को शांत कर कोतवाली थाने ले गई, जहां थानाधिकारी सुरेन्द्र ने समझाइश कर मामला शांत कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो