scriptखुद लगाई आग और लपटों ने जला दिया पत्नी का सिंदूर, बेटियों से छीन लिया पिता का साया | Put Kerosene on himself and picked up a fire, died under treatment | Patrika News

खुद लगाई आग और लपटों ने जला दिया पत्नी का सिंदूर, बेटियों से छीन लिया पिता का साया

locationबीकानेरPublished: Sep 28, 2016 08:28:00 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थान क्षेत्र के ओडवाडि़या गांव का मामला, सरकारी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत, परिजनों ने बताया कि मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी

Put Kerosene on himself and picked up a fire, died

Put Kerosene on himself and picked up a fire, died under treatment

दोवड़ा थाना क्षेत्र के ओडवाडिय़ा गांव में युवक दीपक (26) पुत्र रमेश सुथार ने अपने घर में खुद पर केरासिन उड़ेल आग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। उपचार के दौरान उसकी सामान्य चिकित्सालय में मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह केरोसिन उड़ेल आग लगाने के बाद चिल्लाने पर पिता तथा अन्य लोग घर के अंदर गए तथा आग पर काबू पाकर दीपक को सामान्य चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया। घटना के समय उसकी पत्नी पीहर गई थी। सूचना पर दोवड़ा थाना के एएसआई लक्ष्मणलाल लबाना चिकित्सालय पहुंचे, लेकिन युवक के बयान नहीं हो पाए। शाम को उपचार के दौरान झुलसे युवक ने दम तोड़ दिया।
ठीक नहीं थी मानसिक स्थिति

युवक की हालत ठीक न होने के कारण पुलिस युवक का बयान नहीं ले सकी। लेकिन मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक की कुछ समय से मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। जिस कारण उसने यह कदम उठाया। साथ ही उन्होंने बताया कि युवक की पत्नी पीहर गई हुई थी और युवक के साथ किसी से कोई झगड़ा या मतभेद की कोई जानकारी नहीं है।
बेटियों के सिर से उठ गया पिता का साया

कुछ वर्ष पहले युवक का विवाह हुआ था। वर्तमान के उसके देा बेटियां हैं। युवक की मौत के बाद बेटियों के सिर पिता का साया उठ गया। गांव और आसपास के इलाकों में घटना को लेकर चर्चा हो रही है। वहीं, गांव में शोक की लहर है।
प्रतीकात्मक फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो