script

हनुमान हत्था में निगम दल का विरोध

locationबीकानेरPublished: Jun 13, 2021 02:33:46 am

कार्यवाही में भेदभाव पर कांग्रेस पार्षदों ने किया विरोध

हनुमान हत्था में निगम दल का विरोध

हनुमान हत्था में निगम दल का विरोध

बीकानेर. हनुमान हत्था क्षेत्र में एक मकान के आगे चौकी के रूप में हो रखे अतिक्रमण को देखने पहुंचे निगम दल का विरोध हुआ। कांग्रेस पार्षदों ने निगम पर कार्यवाही में भेदभाव का आरोप लगाया और अधिकारियों के समक्ष विरोध दर्ज करवाया। इस दौरान पार्षदों की निगम अधिकारियों के साथ बहस भी हुई। पार्षदों ने एक समान नीति के तहत अतिक्रमण हटाने की बात कही।

पार्षद महेन्द्र बडगुजर ने बताया कि निगम अतिक्रमण हटाने में एक समान कार्यवाही नहीं कर भेदभाव बरत रहा है। जिस गली में निगम अतिक्रमण हटाना चाहता है, उसी गली में अन्य अतिक्रमणों की भी शिकायत हो रखी है। निगम केवल एक अतिक्रमण हटाना चाह रहा है, जिस पर पार्षदों ने विरोध दर्ज करवाया। वहीं निगम उप नगर नियोजक मामराज चौधरी ने बताया कि निगम को पहले मिली शिकायत के आधार पर जांच कर नोटिस जारी किया जा चुका था। शनिवार को निगम उपायुक्त पंकज शर्मा अतिक्रमण की जांच करने मौके पर पहुंचे।

वहां पार्षदों ने अन्य अतिक्रमणों की बात रखी। जल्द अतिक्रमणों को लेकर नियमानुसार निर्णय लिया जाएगा। वहीं अतिक्रमणों को लेकर निगम अधिकारियों, पार्षदों और मोहल्लेवासियों के बीच वार्ता हुई। विरोध दर्ज करवाने वालों में पार्षद मनोज जनागल, मनोज बिश्नोई, मुजीब खिलजी, शिवशंकर बिस्सा, रफीक, प्रफुल्ल हटीला, ताहिर हसन, जावेद पडि़हार, वसीम फिरोज अब्बासी सहित सुरेन्द्र डोटासरा, शब्बीर अहमद, विष्णु पांडेय आदि मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो