scriptकांग्रेस पार्षदों ने न्यास सचिव कक्ष में दिया धरना | Congress councilors protest in the trust secretary room | Patrika News
बीकानेर

कांग्रेस पार्षदों ने न्यास सचिव कक्ष में दिया धरना

अधूरे सीवरेज निर्माण कार्य को लेकर कांग्रेस के कई पार्षदों ने न्यास सचिव कक्ष में धरना दिया

बीकानेरMar 03, 2021 / 06:14 pm

Vimal

कांग्रेस पार्षदों ने न्यास सचिव कक्ष में दिया धरना

कांग्रेस पार्षदों ने न्यास सचिव कक्ष में दिया धरना

बीकानेर. नगर निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या 15 में अधूरे सीवरेज निर्माण कार्य को लेकर कांग्रेस के कई पार्षदों ने मंगलवार को नगर विकास न्यास सचिव कक्ष में धरना दिया। पार्षद अब्दुल वाहिद के नेतृत्व में दिए गए धरने के दौरान पार्षदों ने न्यास सचिव के समक्ष बार-बार मांग करने, पहले इस कार्य के लिए एस्टीमेट बनने और पूर्व में धरना दिए जाने के बाद भी कार्य नहीं होने पर रोष जताया।

पार्षद अधूरे सीवरेज कार्य को पूरा करवाने की मांग पर अडे रहे। इसी दौरान न्यास सचिव कलक्ट्रेट सभाकक्ष में प्रस्तावित बैठक में शामिल होने चले गए, लेकिन पार्षदों का धरना जारी रहा। इस दौरान पार्षद जावेद पडि़हार ने न्यास सचिव से फोन पर वार्ता की। न्यास सचिव के निर्देश पर न्यास एक्सईएन पार्षदों से वार्ता करने पहुंचे और मांग पर जल्द उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

पार्षद अब्दुल वाहिद के अनुसार एक्सईएन की ओर से दिए गए आश्वासन के बाद धरने को समाप्त किया गया। इस दौरान पार्षद सुनील गेदर, मनोज जनागल, सत्तार कोहरी, रफीक, राम, अशोक बिश्नोई आदि मौजूद रहे।

Home / Bikaner / कांग्रेस पार्षदों ने न्यास सचिव कक्ष में दिया धरना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो