scriptपूर्व से चुनाव लडऩे की सुगबुगाहट पर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन | Congress has performed at a pre-election battle | Patrika News

पूर्व से चुनाव लडऩे की सुगबुगाहट पर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

locationबीकानेरPublished: Nov 14, 2018 02:19:58 am

नोखा के जनप्रतिनिधि कन्हैया लाल झंवर को कांग्रेस में शामिल कर उन्हें बीकानेर पूर्व विधानसभा से कांग्रेस का प्रत्याशी बनाने की अटकलों पर मंगलवार को कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रतिक्रिया स्वरूप गंगाशहर में विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी आलाकमान को चेताया कि पैराशूट से उतारे प्रत्याशी को वे स्वीकार नहीं करेंगे।

Congress has performed at a pre-election battle

पूर्व से चुनाव लडऩे की सुगबुगाहट पर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

बीकानेर. नोखा के जनप्रतिनिधि कन्हैया लाल झंवर को कांग्रेस में शामिल कर उन्हें बीकानेर पूर्व विधानसभा से कांग्रेस का प्रत्याशी बनाने की अटकलों पर मंगलवार को कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रतिक्रिया स्वरूप गंगाशहर में विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी आलाकमान को चेताया कि पैराशूट से उतारे प्रत्याशी को वे स्वीकार नहीं करेंगे। वहीं दूसरी तरफ रात करीब ९ बजे झंवर ने नोखा में कार्यकर्ताओं के समक्ष कांग्रेस में जाने की अटकलों पर विराम लगाते नोखा से ही अपने विकास मंच के बैनर तले चुनाव लडऩे की घोषणा की।
पूर्व विधायक हैं झंवर
कन्हैया लाल झंवर लम्बे समय से राजनीति में सक्रिय है। वर्ष २००८ में नोखा विधानसभा से विधायक निर्वाचित हुए थे। वर्ष २०१३ का विधानसभा चुनाव भी झंवर नोखा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लड़े लेकिन हार गए। उन्होंने अपना स्वयं का राजनीतिक मंच बना रखा है।

१९ को करेंगे नामांकन
नोखा के पेट्रोल पम्प पर जुटे समर्थकों को संबोधित करते हुए कन्हैयालाल झंवर ने कहा कि नोखा विधानसभा क्षेत्र से विकास मंच के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए १९ नवम्बर को रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो