मौके पर पहुंचे अभियंता, नाले का किया निरीक्षण

पत्रिका की खबर का असर : अधर में लटका नाला का निर्माण, कई कार्य अधूरे

By: Vimal

Updated: 17 Mar 2021, 09:50 AM IST

बीकानेर. नत्थूसर गेट के बाहर दशनाम गोस्वामी भवन से श्रीरामसर तक बने नाले का कार्य अधूरा पड़ा है। 1.49 करोड की लागत से इस नाले में विभिन्न प्रकार के कार्य होने है। करीब डेढ साल पहले शुरू हुआ काम अधर में लटका हुआ है। नाले पर पुलिया सहित सिल्ट निकालना, गेट निर्माण सहित कई कार्य अधूरे पड़े है।

राजस्थान पत्रिका में ‘ निगम का देखो हाल, डेढ साल बाद भी नाले का काम अधूरा’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित होने के बाद मंगलवार को नगर निगम के अधिशाषी अभियंता पवन बंसल और सहायक अभियंता नजीर गौरी नाले का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने अब तक नाले में निविदा अनुसार हुए कार्यो को जाना और अधूरे कार्यो की जानकारी प्राप्त की।

इस दौरान भाजपा नेता अशोक आचार्य के नेतृत्व में मोहल्लेवासियों ने नाले में अब तक हुए और अधूरे कार्यो की जानकारी दी व बताया कि डेढ साल बाद भी कार्य पूरा नहीं होने से क्षेत्रवासी परेशान है। कई बार निगम आयुक्त, जिला कलक्टर और मंत्री डॉ. बी डी कल्ला को अवगत करवाने के बाद भी कार्य पूरा नहीं हो रहा है।

वहीं अधिशाषी अभियंता पवन बंसल ने बताया कि टेण्डर अनुसार कई कार्य हुए है। कुछ कार्य बाकी है, जिनमें पुलिया निर्माण, गेट, सिल्ट आदि कार्य है। नाले में पेड़ो के पनपने से पूरी सफाई नहीं हो पा रही है। निर्माण संबंधित जो कार्य बाकी है, उनको जल्द पूरा करवाया जाएगा।

Vimal Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned