बकाया भुगतान पर ठेकेदारों का फूटा आक्रोश

न्यास की निविदाओं का बहिष्कार करने और चल रहे कार्यो को रोकने की दी चेतावनी

By: Vimal

Published: 05 Feb 2021, 06:59 PM IST

बीकानेर. नगर विकास न्यास संबद्ध ठेकेदार बकाया भुगतान नहीं होने से आक्रोशित है। गुरुवार को ठेकेदार यूनियन नगर विकास न्यास के बैनर तले ठेकेदारों ने न्यास परिसर में विरोध प्रदर्शन कर बकाया भुगतान करने और पिछले तीन- चार साल से ठेकेदारों की ओर से जमा करवाई गई धरोहर राशि का भुगतान करने की मांग की गई।

जे पी व्यास के नेतृत्व में यूनियन सदस्यों ने न्यास सचिव के कार्यालय में उपस्थित नहीं होने पर उनके कक्ष के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान जे पी व्यास ने बताया कि बार-बार मौखिक और लिखित मांग रखने के बाद भी ठेकेदारों को भुगतान नहीं हो रहा है। बकाया भुगतान नहीं होने से ठेकेदारों के समक्ष आर्थिक संकट बना हुआ है। अगर न्यास जल्द बकाया भुगतान और धरोहर राशि का भुगतान नहीं करता है तो मजबूरन न्यास की ओर से जारी होने वाली निविदाओं का बहिष्कार किया जाएगा और चल रहे कार्यो को रोकना पड़ सकता है।

इस दौरान ठेकेदारों ने न्यास की ओर से करवाए गए अतिरिक्त कार्यो का भुगतान करने की भी मांग की। इस दौरान राम बिश्नोई, अजहरुद्दीन, हनीफ, हारुन, रमजान अब्बासी, सुरेन्द्र व्यास, सुल्तान सिंह, दिनेश माली, युसूफ अली, जितेन्द्र आचार्य, भानु पणिया, अल्ताफ, कैलाश सिंह, अशरफ, शंकर लाल आदि यूनियन से जुड़े ठेकेदार मौजूद रहे।

Vimal Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned