scriptबीकानेर में कोरोना बम फूटा, आठ पॉजिटिव | Corona bomb explodes in Bikaner, eight positive | Patrika News

बीकानेर में कोरोना बम फूटा, आठ पॉजिटिव

locationबीकानेरPublished: May 27, 2020 03:20:59 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

नापासर का एक व्यक्ति भी आया पॉजिटिवबीकानेर में हुए ९४

बीकानेर में कोरोना बम फूटा, आठ पॉजिटिव

बीकानेर में कोरोना बम फूटा, आठ पॉजिटिव

बीकानेर। शहर में कोरोना संक्रमितों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। सुनारों की गुवाड़ से जुड़ी चेन लंबी होती जा रही है। इस चेन से जुड़े मरीज ५० के करीब पहुंच गए हैं। बुधवार दोपहर में आई रिपोर्ट में आठ मरीज और कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इनमें एक नापासर का व्यक्ति और छह सुनारों की गुवाड़ क्षेत्र के है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि सुनारों की गुवाड़ के ३५ वर्षीय, १६ वर्षीय युवती, ३० वर्षीय युवक, ३६ वर्षीय व्यक्ति, दो वृद्ध ५२ वर्षीय एवं ४८ वर्षीय व्यक्ति एवं नापासर का ४७ वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव आया है।

एसपी मेडिकल कॉलेज कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. एलए गौरी ने बताया कि सुनारों की गुवाड़ के सात और पॉजिटिव आ गए हैं, जिन्हें सुपर स्पेशिलयिटी सेंटर के कोविड-१९ वार्ड में श्फ्टि किया जा रहा है। अब इन सात मरीजों के पहुंचने से कोविड-१९ वार्ड में ४४ मरीज हो जाएंगे।
दूसरी चेन टूटी नहीं, तीसरी चेन बनने की आशंका गहराई
शहर में कोतवाली थाना क्षेत्र के तेली लोहारों का मोहल्ला के बाद दूसरी चेन सुनारों का मोहल्ले के ५५ वर्षीय मृतक व्यक्ति के पॉजिटिव आने के बाद बनी। इससे संक्रमितों की चेन अभी टूटी ही नहीं है कि महिला चिकित्सक को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी तीसरी चेन बनने की आशंका से चिंतित हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो