scriptकोरोना ने छीनी दो और महिला की जिंदगी | Corona snatched another woman's life | Patrika News

कोरोना ने छीनी दो और महिला की जिंदगी

locationबीकानेरPublished: Aug 13, 2020 10:28:03 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

अब तक २८७९ संक्रमित

कोरोना ने छीनी दो और महिला की जिंदगी

कोरोना ने छीनी दो और महिला की जिंदगी

बीकानेर। कोरोना के कारण दो और जिंदगी हमेशा के लिए शांत हो गई। हर दिन हो रही मौतों से सरकार, चिकित्सा विभाग एवं स्थाानीय प्रशासन चिंता में है। गुरुवार सुबह कोरोना संक्रमित दो महिला मरीजों की मौत हो गई। इन दोनों की मौतों के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा ६२ पहुंच गया है।

एसपी मेडिकल कॉलेज के अतिरिक्त प्राचार्य डॉ. एलए गौरी ने बताया कि जोशीवाड़ा निवासी फातिमा (६४) पत्नी मोहम्मद अली को १० अगस्त को सुपर स्पेशिलयिटी सेंटर में भर्ती किया गया था, जहां गुरुवार सुबह तड़के चार बजे उसकी मौत हो गई। वहीं गोलछा चौक निवासी मंजू देवी (५०) पत्नी ओमप्रकाश को एक अगस्त को पीबीएम के एसएआरआई वार्ड में भर्ती किया गया। बुधवार रात को मौत हो गई। महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा ६२ पहुंच गया है। वहीं कोरोना संक्रमितों की संख्या २८७९ पहुंच गई है।

पुरुष सर्वाधिक हो रहे संक्रमित
डिप्टी सीएमएचओ डॉ. योगेन्द्र तनेजा ने बताया कि ८० पॉजिटिव में से ५० पुरुष और तीन महिलाए हैं। इनमें एक से १८ साल के पांच लड़के और तीन लड़कियां भी शामिल हैं। जिले में अब तक २८६४ कोरोना मरीज रिपोर्ट हो चुके हैं, जिनमें से १९०७ मरीज ठीक हो चुके हैं। ७८३ मरीज एक्टिव हैं। कोरोना संक्रमित ६० मरीजों की मौत हो चुकी हैं। पीबीएम से मिली जानकारी के अनुसार सुपर स्पेशिलयिटी सेंटर में १४३ मरीज भर्ती हैं। इनमें बीकानेर के १२९, नागौर के छह, श्रीगंगानगर के चार, चूरू के दो, अजमेर व हरियाणा का एक-एक मरीज भर्ती हैं। एसएसबी के आईसीयू में १५ मरीज में से दस ऑक्सीजन पर है। थर्ड फ्लोर के आईसीयू में सात मरीज ऑक्सीजन पर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो