कोरोना से लड़ाई पर मंथन, हर अनुभाग को सौंपी जिम्मेदारी

coronavirus-

बीकानेर. स्वास्थ्य विभाग के हर अनुभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों को कोरोना से चल रही जंग में लोगों को वायरस संक्रमण से बचाव की जिम्मेदारी सौंपी गई है। मंगलवार को स्वास्थ्य भवन में बीकानेर जिला प्रभारी डॉ. पुरुषोतम सोनी की अध्यक्षता में हुई बैठक में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव को लेकर चल रही विभाग की गतिविधियों की समीक्षा कर कोरोना से लडाई पर मंथन किया गया। बैठक में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉॅ. बी एल मीणा ने विभाग के हर अनुभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को कोरोना से बचाव को लेकर चल रहे विभिन्न कार्यो और प्रयासों की जिम्मेदारियां सौंपी।

आईडीएसपी प्रकोष्ठ की ओर से संचालित कार्यक्रम को वृहत्त स्तर पर कार्यालय के सभी अनुभागों को बांट दिए। डिप्टी सीएमएचओ डॉ. योगेन्द्र तनेजा कोर विश£ेषण टीम, डिप्टी सीएमएचओ डॉ. इन्दिरा प्रभाकर को स्क्रीनिंग, आइसोलेशन और होम आइसोलेटेड व्यक्तियों के फॉलोअप के साथ जिला नियंत्रण कक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई। आरसीएचओ डॉ. रमेश गुप्ता घर-घर सर्वे व फील्ड सर्विलेंस को मजबूती देंगे। आईईसी समन्वयक मालकोश आचार्य जनजागरण अभियान, डीपीएम सुशील कुमार व एनआरएचएम यूनिट की ओर से ग्रामीण क्षेत्रों की रिपोर्टिंग व एनयूएचएम सलाहकार नेहा शेखावत की ओर से शहरी क्षेत्र की रिपोर्टिंग कार्य की जिम्मेदारी सौंपी गइ्र्र है।

बैठक में डॉ. सी एस मोदी, नीलम प्रताप सिंह, राजेश सिंगोदिया, महेन्द्र सिंह चारण, डॉ. मनुश्री सिंह, डॉ. विवेक गोस्वामी, डॉ. गजेन्द्र तंवर सहित सभी विभागीय अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

coronavirus
Vimal Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned