नहर में मिला युवक का शव

नहर में मिला युवक का शव

Atul Acharya | Updated: 08 May 2019, 09:34:39 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

२९ अप्रेल को युवक घर से निकला था

लूणकरनसर. कंवरसेन लिफ्ट नहर में मंगलवार सुबह बामनवाली व किस्तुरिया गांव की पुलिया के पास एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। सीआइ ईश्वरानंद ने बताया कि सिंचाई विभाग के बेलदार प्रभुराम ब्राह्मण ने सूचना दी कि कंवरसेन लिफ्ट नहर की आरडी 370 से 401 के बीच नहर में एक युवक का शव आया है। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बामनवाली के ग्रामीणों व टाईगर फोर्स के युवाओं की मदद से शव को बाहर निकाला गया।

 

 

युवक की शिनाख्त जेब में मिले एटीएम से लूणकरनसर के वार्ड १३ निवासी प्रवीण यादव (२३) पुत्र रामसेवक के रूप में हुई। पुलिस ने शव को लूणकरनसर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस के अनुसार मृतक युवक प्रवीण गत २९ अप्रेल से घर से निकला बताया जा रहा है। गली-सड़ी हालत में होने से शव ३-४ दिन पुराना लग रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned