क्रिकेट प्रतियोगिता में रेल अधिकारियों ने दिखाया दमखम

dinesh swami | Publish: Jan, 20 2019 05:15:03 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

- क्रिकेट प्रतियोगिता में बीकानेर ने अजमेर मंडल को हराया

 

बीकानेर.
उत्तर पश्चिम रेलवे की अन्तरमंडलीय अधिकारी क्रिकेट प्रतियोगिता शनिवार को रेलवे मैदान में खेली गई। रोमांचकारी मैच में बीकानेर मंडल की टीम ने अजमेर मंडल को 23 रनों से पराजित कर दिया। बीकानेर मंडल की ओर से आशीष ने 121 रनों की नाबाद पारी खेली। इसको मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी प्रदान किया गया। खेलकूद अधिकारी सुनील महला ने बताया कि बीकानेर मंडल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में बिना कोई विकट खोए 202 रन बनाए। लक्ष्य का पीछे करने उतरी अजमेर मंडल की टीम निर्धारित ओवरों में 6 विकेट खोकर 179 रन ही बना सकी। इसमें सबसे अधिक 66 रनों का योगदान दीपक वर्मा का रहा। मैच के दौरान बीकानेर मंडल रेल प्रबंधक अनिल कुमार दुबे व अजमेर के मंडल रेल प्रबंधक राजेश कुमार कश्‍यप के साथ ही दोनों मंडलों के अधिकारी मौजूद रहे।


श्रीडूंगरगढ़ की टीम का ट्रॉफी पर कब्जा

बिग्गा़. बिग्गा बास रामसरा के शहीद कैप्टन चन्द्र चौधरी स्टेडियम में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल शनिवार को हुआ। इसमेंं श्रीडूंगरगढ़ की टीम ने ट्रॉफी पर कब्जा किया। उप विजेता दबंग की टीम रही। श्रीडूंगरगढ़ की टीम ने 109 रन बनाए। जवाब में रामसरा की दबंग 54 रनों पर आउट हो गई। समापन पर विधायक गिरधारी महिया ने खिलाडिय़ों को ट्रॉफी प्रदान की। इस दौरान शहीद के पिता कन्हैयालाल सियाग, अर्जुनराम जाखड़, रतनलाल शर्मा, निरानाराम, डॉ. ईश्वरदत्त सहित ग्रामीण मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned