scriptनशीली मिठाई खिला किया बेहोश, दुष्कर्म कर बनाया वीडियो | crime in bikaner | Patrika News

नशीली मिठाई खिला किया बेहोश, दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

locationबीकानेरPublished: Sep 18, 2018 10:16:55 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

बीकानेर. मोहता सराय के पास रहने वाली एक युवती को नशीली मिठाई खिलाकर उससे दुष्कर्म करने और वीडियो क्लिप बनाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में युवती ने दो युवकों के खिलाफ कोतवाली थाना पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

news

crime in bikaner

बीकानेर. मोहता सराय के पास रहने वाली एक युवती को नशीली मिठाई खिलाकर उससे दुष्कर्म करने और वीडियो क्लिप बनाने का मामला सामने आया है । इस संबंध में युवती ने दो युवकों के खिलाफ कोतवाली थाना पुलिस में मामला दर्ज करवाया है । मामले की जांच सीओ सिटी कर रहे हैं।
पुलिस के अनुसार युवती ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपित आशिफ और राजा उसका कई दिनों से पीछा कर रहे थे। उन्होंने उसका मोबाइल नम्बर लेकर फोन पर बातें करनी शुरू कर दी। आशिफ ने उसे शादी का झांसा दिया । जब उसने शादी से इनकार कर दिया तो वह बार-बार फोन करने लगा । इसके बाद आरोपित आशिफ साथी राजा को साथ लाया और उसे मिठाई खिलाई । इसके कुछ देर बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपित ने उससे दुष्कर्म किया और उसके साथी ने वीडियो क्लिप बना ली। आरोपितों ने उसे इस बारे में किसी को बतान पर उसे और परिजनों को मार देने की धमकी दी।
मारने का प्रयास किया
युवती ने रिपोर्ट में कहा कि उसने आरोपितों को उसकी सगाई होने की बात भी कही, लेकिन वे पीछा करते रहे। युवती ने आरोप लगाया कि आरोपितों ने ९ सितम्बर को उसके घर आकर उसे जहर खिलाकर मारने का प्रयास किया । उसे घरवाले बेहोशी की हालात में अस्पताले लेकर गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
कॉलोनीवासी परेशान
बीकानेर. जयपुर रोड स्थित राजनगर, देवनगर, अमरकॉलोनी क्षेत्र में सड़क, सीवरेज की समस्या से आमजन परेशान है । मोहल्ला विकास समिति के अध्यक्ष राजेन्द्र मिश्रा के अनुसार इन कॉलोनियों में पांच सौ से अधिक मकान बने हुए हैं । कॉलोनियों में सड़कें नहीं है। सीवरेज नहीं होने से पानी रास्ते में फैल रहा है । तीन पार्कों के लिए स्थान आरक्षित है, लेकिन पार्क के नाम पर सुविधा नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो