scriptवो देखता रहा और कोई फिल्मी स्टाइल में ले भागा उसकी गाड़ी | crime in rajasthan | Patrika News

वो देखता रहा और कोई फिल्मी स्टाइल में ले भागा उसकी गाड़ी

locationबीकानेरPublished: Nov 09, 2017 11:43:48 am

सांगलपुरा बस स्टैंड पर घटना, पुलिस ने खंगाले कैमरों के फुटेज लेकिन आरोपित का नहीं चला पता

car thief
सांगलपुरा बस स्टैंड पर एक व्यक्ति ने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी खड़ी की और खाना खाने चला गया। कुछ ही देर में उसे गाड़ी स्टार्ट होने की आवाज सुनाई दी। उसने बाहर आकर देखा तो कोई व्यक्ति चालक सीट पर बैठा था। वह उसके पीछे भागा तो वह उसे टक्कर मारते हुए गाड़ी भगा ले गया।
यह कोई फिल्मी दृश्य नहीं है, बल्कि मंगलवार रात को सांगलपुरा बस स्टैंड हुई एक घटना है। इस संबंध में पीडि़त जयपुर हाल बजरंगपुरी बल्लभगार्डन निवासी राहुल पुत्र हरकेश मीणा की ओर से जेएनवीसी थाने में मामला दर्ज कराया गया है।
पीडि़त ने रिपोर्ट में बताया कि गाड़ी से उतरते समय चाबी वहीं गिर गई थी, जिसे उस व्यक्ति ने उठा लिया और बाद में गाड़ी लेकर भाग गया। जांच अधिकारी हेडकांस्टेबल वेदपाल ने बताया कि पीडि़त की रिपोर्ट पर गाड़ी चोरी का मामला दर्ज किया गया है।
घटना स्थल का मौका मुआयना किया गया है। आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल गई है, लेकिन कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। गुरुवार को लखासर के पास संचालित टोल नाके के वीडियो फुटेज खंगाले जाएंगे।
युवक के साथ मारपीट, मुंह पर तेजाब फेंका
नयाशहर थाना क्षेत्र में एक युवक को अगवा करने और तेजाब फेंककर उसे जान से मारने की नीयत का मामला सामने आया है। पीडि़त जस्सूसर गेट निवासी विशाल पुत्र अनिल चांडक ने नयाशहर थाने में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। विशाल ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार रात बड़ा गणेश जी के दर्शन करने जा रहा था।
इसी दौरान रास्ते में बाइक पर दो युवक आए, जिनके हाथ में बोरी थी। उन्होंने उसके मुंह पर बोरी डाल कर उसे एक गाड़ी में डाल लिया। उस गाड़ी में पहले से ही तीन युवक बैठे थे। गाड़ी में उसके साथ मारपीट की और उसे सारण पेट्रोल पंप पर फेंक दिया।
आरोपित युवकों ने उसके मुंह पर तेजाब डाल दिया, जिससे युवक गंभीर रूप से झुलस गया। युवक को पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने युवक के पर्चाबयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो