युवकों को पार्टी करना पड़ा महंगा, शादी समारोह की जगह हवालात में गुजारनी पड़ी रात

Anushree Joshi

Publish: Nov, 15 2017 09:25:53 (IST)

Bikaner, Rajasthan, India
युवकों को पार्टी करना पड़ा महंगा, शादी समारोह की जगह हवालात में गुजारनी पड़ी रात

युवक कार में करते आ रहे थे शराब पार्टी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिश्तेदार की शादी में आ रहे युवकों को शराब पीना महंगा पड़ गया। नतीजन उन्हें शादी समारोह में शिरकत न कर रात हवालात में गुजारनी पड़ी। सीआई हरजिन्द्रसिंह ने बताया कि सोमवार रात को किसी वाहन चालक ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी थी कि कार में सवार कुछ युवक गाड़ी रोककर बदमाशी कर रहे है।

 

कार जयपुर रोड से शहर की तरफ आ रही है, जिसमें सवार युवक वाहन चालकों से बदतमीती करने के साथ-साथ तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहे हैं। सूचना के बाद हैड कांस्टेबल जगदीश बिश्नोई के नेतृत्व में नाकाबंदी कराई गई। इसके कुछ ही देर बाद कार आई, जिसे रोका गया।

 

कार के चालक सहित पांच जने सवार थे। हैड कांस्टेबल बिश्नोई ने ब्रिथ एनालाइजर से जांच की तो शराब पीने की पुष्टि हो गई। पुलिस ने बागोट (नागौर) निवासी रवि पुत्र ओमप्रकाश भार्गव, डीडवाना निवासी साजिद अली पुत्र मंजूर अली, मनोज पुत्र सत्यनारायण भार्गव, रवि पुत्र हंसराज भार्गव तथा छगनलाल पुत्र काशीराम भार्गव को शाांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। हैड कांस्टेबल ने बताया कि पांचों युवक डीडीवाला से अपनी निजी कार में रावला में आयोजित होने वाले रिश्तेदार के शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे।

 

सड़क दुर्घटना में घायल हुए युवक की मौत
सड़क हादसे में १३ दिन पूर्व घायल हुए व्यक्ति का मंगलवार को इलाज के दौरान पीबीएम में दम टूट गया। इस संबंध में मृतक के भाई नापासर हाल रामपुरिया कॉलेज रोड़ भार्गव मोहल्ला निवासी भंवरलाल भार्गव ने अज्ञात दुपहिया वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

 

पुलिस में दी रिपोर्ट में उसने बताया कि दो नवंबर की शाम को उसका भाई लक्ष्मीनारायण भार्गव रानीबाजार स्थित नवलखां मील के पास सड़क किनारे पैदल जा रहा था। तभी एक स्कूटी सवार ने उसे टक्कर मार दी। वह गंभीर घायल हो गया। उसे पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned