scriptशहर में हुई इन क्राइम की खबरों को जाने एक क्लिक में | crime news | Patrika News

शहर में हुई इन क्राइम की खबरों को जाने एक क्लिक में

locationबीकानेरPublished: Apr 08, 2018 10:40:00 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

पुलिस ने राजमार्ग-15 अवैध रूप से गीली लकडिय़ों से भरे ट्रक को पकड़कर वन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

crime news

wife muder husband

लूणकरनसर में हरी लकडिय़ों से भरा ट्रक पकड़ा
लूणकरनसर.
पुलिस ने राजमार्ग-१५ अवैध रूप से गीली लकडिय़ों से भरे ट्रक को पकड़कर वन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि लोहावट पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम कोलू पाबूड़ी निवासी चतराराम मेघवाल को रोझां चौराहे पर लड़कियों से भरे ट्रक के साथ पकड़ा गया। तलाशी लेने पर ट्रक में कीकर व सफेदे की गीली लकड़ी भरी हुई थी तथा पूछताछ करने पर बिना परमिशन व लाइसेंस होने नहीं बताया गया।
महिला के साथ दुष्कर्म
श्रीडूंगरगढ़. कल्याणसर पुराना गांव में महिला के साथ इसी गांव के एक व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म करने का मामला यहां शनिवार को दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार महिला ने दर्ज करवाए मामले में बताया है कि चार दिन पूर्व उसका पति मजदूरी करने के लिए बाहर गया हुआ था और उसके बच्चे स्कूल गए हुए थे। सुबह के समय वह अपने झोंपड़े में छोटे बच्चे के साथ सो रही थी। तभी घर पड़ोसी जगदीशराम मेघवाल झोंपड़े में आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ की है।
महिला से मारपीट
लूणकरनसर. यहां थाने में खेत में प्रवेश कर चार जनों के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है।
सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि डेलाणा बड़ा निवासी श्योपतराम ने इसी ग्राम रामरतन, रामस्वरूप, राकेश व तुलसी देवी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने खेम में प्रवेश कर मुस्तगीस की मां बुधा देवी व मौसी पारा देवी के साथ मारपीट की तथा छुड़ाने पर उसके साथ भी मारपीट की गई।
घर के आगे मारपीट
यहां पुलिस थाने में एक अन्य मामले में एक जने पर मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया गया है।
सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि लूणकरनसर के वार्ड निवासी आबिद पुत्र मिस्राइल ने वार्ड ३२ निवासी जनकलाल भार्गव के खिलाफ घर के आगे आम गली में रोकरकर मारपीट का आरोप लगाया है।
ढाणी में आकर कुल्हाड़ी से पीटा
लूणकरनसर. यहां थाने में तीन जनों के खिलाफ ढाणी में अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर पीटने के आरोप में मामला दर्ज करवाया गया है। सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि रोझां हाल फूलदेसर के चक २ पीएलएम निवासी गोपालराम जाति ने रोझां निवासी कानाराम नायक, बृजलाल नायक व राजू नायक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
रिपोर्ट में बताया कि आरोपी रात के वक्त ढाणी में प्रवेश कर मुस्तगीस व उसकी पत्नी को कुल्हाड़ी से पीटा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो