scriptवारदात करने से पहले पकड़े दो युवक, दो पिस्तौल बरामद | crime news | Patrika News

वारदात करने से पहले पकड़े दो युवक, दो पिस्तौल बरामद

locationबीकानेरPublished: Nov 17, 2018 08:21:54 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

बीकानेर. पुलिस विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में अवैध हथियारों और मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर शिकंजा कसने भी लगी है। कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को अवैध पिस्तौल के साथ घूम रहे दो युवकों को पकड़ा।

crime news

वारदात करने से पहले पकड़े दो युवक, दो पिस्तौल बरामद

बीकानेर. पुलिस विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में अवैध हथियारों और मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर शिकंजा कसने भी लगी है। कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को अवैध पिस्तौल के साथ घूम रहे दो युवकों को पकड़ा।दोनों किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। एएसपी सिटी पवन कुमार मीणा व सीओ सिटी दीपक शर्मा के नेतृत्व में कार्रवाई की गई।
कोतवाली एसएचओ जसबीरसिंह ने बताया कि जोधपुर के लूणा गांव निवासी मोटाराम (२३) पुत्र बुधाराम जाट को गोपेश्वर बस्ती में गजानंद पापड़ फैक्ट्री के पास से पकड़ा। उसके पास से१२ बोर देशी पिस्तौल बरामद की गई। वहीं झझू के सिपाहियों का मोहल्ला निवासी बरकत (२२) पुत्र इस्माइल खां को शीतला गेट से पकड़ कर १२ बोर पिस्तौल बरामद की। आरोपितों के खिलाफ आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।
ऑनलाइन शॉपिंग के झांसे में आकर गवांए ९० हजार
बीकानेर . ऑनलानन ठगी करने वाले शातिरों फिर बीकानेर के एक युवक को पे-शॉप से कॉल कर नब्बे हजार रुपए ठग लिए हैं। पीडि़त पूगल रोड पर माहेश्वरी होस्टल के पास रहने वाले नारायण डागा ने कोटगेट पुलिस थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि गुरुग्राम की पे-शॉप कंपनी संचालकों ने उसे कॉल कर ऑललाइन शॉपिंग के लिए ९० हजार २०० रुपए जमा करवा लिए। बाद में न सामान भिजवाया और ना ही रुपए लौटाए।
कोटगेट पुलिस ने इस मामले में अज्ञात जनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो